‘बाहुबली 2’ का पोस्टर रिलीज़ होते ही छाया

गणतंत्र दिवस के मौके पर एस एस राजामौली ने फिल्म ‘बाहुबली 2’ का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में प्रभास और अनुष्का तीर-कमान पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। राजामौली ने इस सीन को फिल्म का एक बेहतरीन सीन बताया है। इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि पोस्टर सामने आने के कुछ ही देर में यह ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा।

फिल्म 'बाहुबली 2' का पोस्टर में दिखे प्रभास और अनुष्का
मुंबई। इस सदी के सबसे बड़े सवाल ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ का जवाब जल्द ही मिलने वाला है, क्योंकि फिल्म ‘बाहुबली’ का सीक्वल ‘बाहुबली 2’ रिलीज़ को तैयार है। फिलहाल इसका नया पोस्टर फिल्म के निर्देशक ने साझा किया है। इस 

रिकॉर्डतोड़ा कमाई करने वाली फिल्म के सीक्वल के और भी कई पोस्टर रिलीज़ किए जा चुके हैं, लेकिन पहली बार की फिल्म के पोस्टर में फीमेल एक्ट्रेस नज़र आ रही है। इससे पहले राणा दग्गुबाटि और प्रभास को पोस्टर्स में मस्सकुलर बॉडी लुक में भारी गदा पकड़े देख चुके हैं।

आपको बता दें कि फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग हैदराबाद में हुई है और यह फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली है। 

इस फिल्म को लेकर दीवानगी का अंदाज़ा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि राजमौली के पोस्टर शेयर करते ही, इसे एक घंटे के भीर तकरीबन 4 हजार लोगों ने लाइक और डेढ़ हजार लोगों ने रीट्वीट कर दिया। 

फिल्म ‘बाहुबली 2’ के निर्देशक एस एस राजामौली ने गणतंत्र दिवस के मौके पर इस फिल्म के नए पोस्टर रिलीज़ किए। पोस्टर में प्रभास और अनुष्का तीर-कमान थामे हुए हैं। पोस्टर शेयर करते हुए राजामौली ने इस सीन को फिल्म का अहम सीन भी बताया है। उन्होंने हिन्दी के अलावा अन्य भाषाओं के लिए भी पोस्टर्स शेयर किए। 
संबंधित ख़बरें
आगे मंदाना करीमी ने रचाई शादी