किरदारों की झलक बताते ‘रंगून’ के पोस्टर

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ के एक के बाद एक तीन पोस्टर जारी किए गए। गुरुवार देर रात जारी किए गए ये पोस्टर्स से फिल्म के किरदारों के रंग साफ देखे जा सकते हैं। यह पोस्टर ट्रेलर जारी करने से एक दिन पहले ही सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये जारी किए गए हैं। 24 फरवरी को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म 'रंगून' के पोस्टर में दिखा किरदारों का रंग
मुंबई। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रंगून’ को भारतीय सिनेमा में अलग क़िस्म की फिल्म बताई जा रही है। कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर अभिनीत यह फिल्म द्वितिय विश्वयुद्य के बैकड्रॉप पर बनी फिल्म बताई जा रही है, जिसनें प्यार और जंग दोनों रंग है। पोस्टर जारी होते ही ट्विटर पर ‘रंगून पोस्टर’ टॉप ट्रेंड में शामिल हो गए हैं।

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के एक साथ तीन अलग-अलग पोस्टर जारी किए गए। विशाल की फिल्म 'रंगून' के ये पोस्टर फिल्म की भव्यता को दिखाने के लिए काफी हैं। 

फिल्म 'रंगून' के एक पोस्टर में शाहिद कपूर जहां एक योद्धा के रूप में नज़र आ रहे हैं और वहीं कंगना के साथ रोमांटिक मूड में भी दिखाई दे रहे हैं। 


फिल्म के दूसरे पोस्टर में नवाब सैफ अली खान का एकदम रॉयल और मोहब्बत से भरा अंदाज है।


फिल्म के तीसरे पोस्टर में सैफ और शाहिद के तेवर फिल्म की कहानी का एक अलग ही रंग दिखा रहा है। 


उसी पोस्टर में कंगना के हांथों में हंटर और चेहरे पर जीत की खुशी दिख रही है। पोस्टर में कंगना एक जगह मोटर साइकल दौड़ाती भी दिखाई दे रहीं हैं।

फिल्म के पोस्टर जहां किरदारों की झलक दे रहे हैं, वहीं फिल्म को लेकर उत्सुकता भी बढ़ाने सफल रहे हैं। 6 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर जारी हो रहा है, उससे पहले ही फिल्म ‘रंगून’ ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में है। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में हुई है। फिल्म के रिसर्च के लिए कंगना अमेरिका और मैक्सिको भी गई थीं। 

साजिद नाडियाडवाला और विशाल भारद्वाज निर्मित ‘रंगून’ 24 फरवरी 2017 को रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें
आगे तापसी के ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ का ट्रेलर हुआ आउट