सलमान दोनों भाईयों के साथ पिएंगे ‘कॉफी विद करण’ में कॉफी

निर्देशक करण जौहर का सेलिब्रटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 100वें एपिसोड में सलमान खान अपने दोनों भाईयों अरबाज़ और सोहेल के साथ नज़र आएंगे। फिलहाल करण के इस शो का पांचवां सीज़न चल रहा है, लेकिन सलमान इस शो के चौथे सीज़न में आ चुके हैं और उस दौरान उन्होंने कई खुलासे भी किए थे। सलमान के फैन्स के लिए वाकई बड़ी खुशख़बरी है क्योंकि सल्लू मियां अपने भाईयों के साथ कॉफी का लुत्फ उठाएंगे। 

सलमान खान, अरबाज़ खान और सोहेल खान के साथ करण जौहर के शो पर आएंगे
मुंबई। करण जौहर का सेलिब्रटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का पांचवां सीज़न चल रहा है और इसके 100वें एपिसोड को ख़ास बनाने के लिए, बेहद ही ख़ास मेहमान को बुलाया गया है। ख़ास मेहमान हैं सलमान खान। 

आपको बता दें कि सलमान खान, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने दोनों भाईयों के साथ कॉफी पीने आ रहे हैं। हालांकिस बीते सीज़न में सलमान ने इस शो पर आकर कई ऐसे खुलासे किए थे, जो सुर्खियां बनीं।

लेकिन इस बार कुछ और भी दिलचस्प राज़ बाहर आने की उम्मीदें हैं क्योंकि सलमान के साथ अरबाज़ और सोहेल भी शो में मेहमान बनकर आएंगे। 

करण का यह शो शुरू से ही चर्चा में रहा है, क्योंकि करण बड़े चटपटे सवालों का बौछार करते थे, लेकिन पांचवें सीज़न ने तो धमाका ही कर रखा है। इस सीज़न के शुरू में ही पहले ट्विंकल खन्‍ना के बोल्ड और बिंदास जवाब सुनने को मिले, फिर आए रणबीर कपूर और रणवीर सिंह।

रणवीर और रणबीर को एक साथ देख कर दर्शकों का रोमांच ही बढ़ गया। इस रोमांच का स्तर और भी बढ़ेगा, जब सलमान खान अपने दोनों भाईयों के साथ नज़र आएंगे। 

ग़ौरतलब है कि साल 2013 में इस शो में सलमान और उनके पिता सलीम खान ने करण के साथ कॉफी पी थी, लेकिन यह पहली बार अरबाज़ और सोहेल के साथ इस शो में शरीक़ होंगे। 

गुरुवार को सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘कॉफी विद करण’ के सेट की एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें सलमान के साथ करण, अरबाज़ और सोहेल हैं। सलमान के इस ट्वीट के बाद करण ने उन्‍हे शुक्रिया भा कहा। 

वैसे तो हर बार ‘शादी’ का सवाल सलमान के लिए होता है, लेकिन इस बार अरबाज़ की शादी टूटने के कगार पर है। यहां तक कि दोनों ने तलाक़ की अर्ज़ी भी दे दी है।

ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या करण अरबाज़-मलाइका के रिश्ते से जुड़ा कुछ पूछते हैं, या फिर क्या दोनों के अलग होने की असल वजह निकलवा पाते हैं। इसके अलावा ये तीनों बचपन से लेकर बड़े होने तक के किन राज़ों से परदा उठाएंगे, ये भी देखना दिलचस्प होगा।

संबंधित ख़बरें