टीवी की ‘चंद्रमुखी’ अपने बेस्टफ्रेंड से रचाएंगी ब्याह

छोटे पर्दे पर इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा कर मशहूर हुई अभिनेत्री कविता कौशिक इस महीने के आखिर में शादी करने वाली हैं। कविता केदारनाथ के शिव-पार्वती मंदिर में अपने दोस्त रोनित बिस्वास के साथ सात फेरे लेंगी। उन्होंने अपने करीबियों को एसएमएस के जरिये निमंत्रण भेजा है। 

कविता कौशिक अपने बेस्टफ्रेंड रोनित के साथ करेंगी शादी

मुंबई। अभिनेत्री कविता कौशिका जल्दी ही अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ विवाह सूत्र में बंध जाएंगी। उनकी शादी केदारनाथ के मंदिर में कुछ ख़ास लोगों का मौजूदगी में होगा। अपनी शादी में शामिल होने के लिए अपने करीबियों को कविता ने एसएमएस के जरिये इन्वीटेशन भी भेज दिया है। 

एक अंग्रेज़ी अखबार में कविता के एसएमएस को प्रकाशित किया है, जिसमें लिखा है, ‘मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी कर रही हूं। हम 27 जनवरी को अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। यह अचानक लिया गया एक फैसला है, जो दो दिन पहले ही लिया गया है। आप इसे ईश्वर की इच्छा मान सकते हैं (मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं)। हम केदारनाथ के पास एक शिव-पार्वती मंदिर में साधारण तरीके से शादी करने जा रहे हैं। इसलिए कोई कार्ड नहीं छपा है, कोई धूमधाम नहीं। मैं जानती हूं कि इस मौसम में सभी दोस्तों को हिमालय तक लेकर जाना संभव नहीं है, इसलिए हम केवल 15 लोग वहां जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप समझेंगे और अपना आशीर्वाद हमें देंगे। 23 और 24 जनवरी को हम घर में हल्दी और मेहंदी की रस्म करेंगे। आप अपनी सहुलियत के हिसाब से आएं, वहां खाना, गेम्स और शादी के घर की पूरी रौनक होगी। इस शादी का हिस्सा बनने जरूर आइएगा। हमें तोहफे नहीं आपका ढेर सारा प्यार चाहिए’। 

कविता ने एकता कपूर के धारावाहिक ‘कुटुंब’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, सब टीवी के मशहूर शो ‘एफआईआर’ में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के रूप में उनको काफी पसंद किया गया।

सूत्रों की मानें, तो शादी 27 जनवरी को होगी और इतनी जल्दी शादी की वजह कविता की प्रेग्नेंसी बताई जा रही थी, लेकिन उन्होंने इन ख़बरों को सिरे से खारिज कर दिया है। कविता ने कहा कि शादी का सही समय यही है।

कविता के बॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास एक ब्रांड डायरेक्टर हैं। बीते साल कविता ने अपने बॉयफ्रेंड से नवाब से ब्रेकअप कर लिया था। कविता से नवाब की शादी के लिए घर वाले राज़ी नहीं हुए, तो पांच साल का यह रिश्ता ख़त्म हो गया।

संबंधित ख़बरें