उर्मिला मातोंडकर ने रचाई शादी

प्रीति जिंटा की शादी की चर्चा के बीच उर्मिला मातोंडकर के ब्याह की ख़बर भी आ गई। उर्मिला ने 3 मार्च को अपने से नौ साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से शादी कर ली। शादी की रस्में बहुत सादगी से निभाई गईं। परिवार और करीबी दोस्त ही शादी में मौजूद थे। 29 फरवरी को अभिनेत्री प्रीति जिंटा के अपने से दस साल छोटे बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी की ख़बरें आई थीं।

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर शादी के बाद तस्वीर के लिए पोज देते हुए
मुंबई। लंबे अरसे से अभिनेत्री उर्मिला मातोडकर के अकेलेपन के बारे में सवाल किया जा रहा था। बॉलीवुड में दबी ज़बान में सब पूछ रहे थे कि आखिर 'सबकी बाराते आई, डोली तू भी लाना' गाने वाली उर्मिला की डोली कब आएगी और कौन ले जाएगा ब्याह कर।

3 मार्च को इस सवाल का जवाब भी मिल गया। उर्मिला ने खुद से नौ साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी कर ली। बता दें कि मोहसीन कश्मीरी बिजनेसमैन हैं और मॉडल भी रहे हैं। दोनों के उम्र में नौ साल का फर्क है। मोहसिन, उर्मिला से नौ साल छोटे हैं।

सादगी से हुई शादी

सादे कार्यक्रम में उर्मिला और मोहसिन ने साथ जीने मरने की क़समें खाईं। 42 वर्षीय उर्मिला की शादी में उनके करीबी दोस्त और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा शामिल हुए थे। बॉलीवुड से मनीष ही इकलौते शख्स थे, जो उर्मिला के मेहमान बने। इसकी एक वजह यह भी है कि मनीष, उर्मिला और मोहसिन के कॉमन फ्रेंड हैं। समारोह से मीडिया को दूर रखा गया था। शादी के बाद दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर उर्मिला के फ्रेंड्स के जरिए सामने आई।

इसके बाद एक आधिकारिक बयान जारी करके उर्मिला ने कहा, 'हमने वेडिंग सेरेमनी सिर्फ परिवार और दोस्तों के बीच ही रखी। चूंकि हमारा परिवार चाहता था कि हम इसे लो प्रोफाइल इवेंट रखें, इसलिए हमने ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया।'


जानें मोहसिन के बारे में

मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के बिजनेसमैन और मॉडल हैं। उनका गारमेंट्स का बिजनैस है। वे जोया अख्तर की फिल्म 'लक बाय चांस' में नज़र आए थे। उनकी एक फिल्म 'अ मैन्स वर्ल्ड' अभी रिलीज़ होनी है। 33 साल के मोहसिन साल 2007 में मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट के सेकंड रनर अप रहे हैं। वे मनीष मल्होत्रा के शो में माॅडलिंग कर चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे एक्शन, इमोशन से भरपूर जॉन की 'रॉकी हैंडसम'