सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘रईस’ की ‘लैला’ पर हुई नोटों की बरसात

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला मैं लैला’ की दीवानगी दर्शकों पर इस कदर छाई कि थिएटर में नोटों की बरसात तक कर दी। सनी लियोनी पर फिल्माए गए इस गाने के पर्दे पर आते ही करनूल के एक थिएटर में दर्शकों ने खूब नोट उछाले। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यहां तक की सनी लियोनी ने भी इसे अपने अकाउंट से शेयर किया है। 

'रईस' के गाने 'लैला मैं लैला' पर हुई नोटों की बरसात
मुंबई। बुधवार को रिलीज़ हुई फिल्म ‘रईस’ के एक गाने ने काफी धूम मचा रखी है। उस गाने की दीवानगी का आलम यह है कि दर्शकों ने थिएटर में नोटों की बरसात तक कर डाली। नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान एक डॉन की भूमिका में हैं।

अरसे से रिलीज़ को तरस रही शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ आखिरकार सिनेमाघरों तक पहुंच ही गई। इस फिल्म में जहां किंग खान के एक्शन अवतार की चर्चा हो रही है, वहीं महज एक गाने में नज़र आईं सनी लियोनी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। इस गाने को पावनी पांडेय ने गाया है और राम संपत ने संगीत दिया है।

सनी लियोनी को इस गाने में देखने के बाद करनूल के थिएटर में दर्शकों ने नोटों की बरसात तक कर दी। जहां कई लोग नोट बरसाने में मशगूल थे, वहीं कुछ लोगों ने इसका वीडियो ही बना डाला। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

मज़ेदार बात तो यह है कि सनी ने भी ऐसे की वीडियोज़ अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किए हैं। इन वीडियोज़ में साफ दिख रहा है कि कैसे इस गाने के आने के बाद दर्शक अपनी कुर्सी से उठ कर नाचने और झूमने लगते हैं। फिल्म में सनी लियोनी की अदा और शाहरुख का किलर लुक काफी इंप्रेसिव है।

ग़ौरतलब है कि यह गाना फिल्म ‘कुर्बानी’ के गाने का नया वर्ज़न है। फिल्म ‘कुर्बानी’ के इस गाने को संगीत से कल्याण जी-आनंद जी ने संवारा था और जीनत अमान पर फिल्माया गया था।

संबंधित ख़बरें