सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सनी लियोनी ने शुरू किया 'रईस' की शूटिंग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म 'रईस' का हिस्सा सनी लियोनी भी बनी हैं। दरअसल, कई दिनों से यह चर्चा थी कि सनी, शाहरुख़ की फिल्म में आइटम नंबर करने वाली थीं। लेकिन अब रितेश सिद्धवानी और सनी लियोनी ने ट्वीट कर इस ख़बर पर मुहर लगा दी है।

सनी लियोनी एक फिल्म में डांस करती हुई
मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान की अपममिंग फिल्म ‘रईस’ के एक खास गाने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, इस बात की चर्चा काफी दिनों से थी, लेकिन अब रितेश सिद्धवानी और सनी लियोनी के ट्वीट ने इस बात पर मुहर लगा दी। 

रितेश सिद्धवानी ने ट्विटर पर लिखा, 'तो हमारे पास लैला सनी लियोन हैं। शाहरुख खान और 'बनिया का दिमाग' राहुल ढोलकिया 'रईस' में..क्या आपको हैरानी हो रही है कि आगे क्या होना है?'

इसके बाद सनी लियोन ने भी ट्वीट कर कहा, 'फिल्म के सेट पर पहली बार. खुद को पिंच कर रही हूं कि मैं सपना देख रही हूं या यह सच है। पहला दिन बेहतरीन! राहुल ढोलकिया, रितेश ढोलकिया और शाहरुख खान।'
रितेश और सनी लियोनी ट्वीट
यह गाना साल 1980 में आई फिल्म ‘कुर्बानी’ के मशहूूर गाने ‘लैला ओ लैला’ का नया संस्करण है। जहां पुराने गाने को फिरोज खान और जीनत अमान पर फिल्माया गया था। गाने की शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियो में एक खास सेट बनाया गया है।

सूत्रों का कहना है कि यह एक आइटम नंबर है, जो फिल्म का अहम हिस्सा है। सेट एक पुराने रेट्रो बार का है, जहां सनी डांस कर रही हैं।  राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही ‘रईस’ 80 के दशक के गुजरात के एक शराब कारोबारी के जीवन पर आधारित है।

शराब कारोबारी की भूमिका में शाहरुख खान हैं। इसके अलावा इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान भी अहम किरदारों में हैं।

विवादित इंटरव्यू

पिछले दिनों एक टीवी पत्रकार को दिए एक इंटरव्यू के बाद सनी लियोनी का नाम सुर्खियों में रहा। सोशल मीडिया ने सनी के प्रति पत्रकार के प्रति रवैये और पूछे गए सवालों पर उंगली उठाई।

साथ ही सनी के जवाबों के लिए उनकी तारीफ भी की गई। अनुष्का शर्मा से लेकर वरुण धवन और आलिया भट्ट सभी सनी का साथ देते नज़र आए। यहां तक की सुपरस्टार आमिर खान ने भी सनी के साथ काम करने की इच्छा जताई।

बता दें कि अक्षय कुमार की 'सिंह इज़ ब्लिंग' में एक छोटे से रोल के बाद सनी पहली बार किसी ख़ान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी। इससे पहले सनी ने 'हेट स्टोरी 2' और 'शूटआउट एट वडाला' में आइटम नंबर किया था। 'रईस' को इस बार ईद पर रिलीज़ किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें
आगे करीना के पास नहीं हैं फिल्में ?