नौ साल बाद कमबैक कर रही हैं तसनीम शेख

टीवी धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की मोहिनी यानी तसनीम शेख नौ सालों के ब्रेक का बाद वापसी कर रही हैं। अपने कमबैक के लिए तसनीम ने एंड टीवी को चुना है। एंड टीवी पर जल्द ही 'एक विवाह ऐसा भी' नाम से धारावाहिक शुरू होने जा रहा है। 

एंड टीवी के शो 'एक विवीह ऐसा भी' से वापसी कर रही हैं तसनीम शेख



मुंबई। एंड टीवी पर जल्दी ही एक और धारावाहिक शुरू होने जा रहा है। इस धारावाहिक में बीते कई सालों से गुम एक चेहरा भी दिखाई देने वाला है। जी हां, एंड टीवी पर शुरू हो रहे धारावाहिक 'एक विवाह ऐसा भी' से नौ सालो बाद वापसी कर रही हैं तसनीम शेख। 

टेलीविजन शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मोहिनी का किरदार निभाने वाली तसनीम काफी अरसे से छोटे परदे से दूर थीं। उन्होंने नौ साल का लंबा ब्रेक लिया था। दरअसल, तसनीम ने अपनी बच्ची को समय देने के लिए अपने काम से ब्रेक लिया था और अब वो कमबैक कर रही हैं। 

अपने कमबैक पर तसनीम ने कहा कि मुझे कई शोज़ के ऑफर मिले, लेकिन मैंने सबको मना कर दिया। क्योंकि मुझे अपनी बच्ची पर ध्यान देना था। अब वह 7 साल की हो गई है। मैं उसके सीखने के उन जरूरी सालों को अनदेखा नहीं करना चाहती थी, क्योंकि परिवार हमेशा ही मेरे लिए सबसे ऊपर रहा है। अब मेरी बेटी थोड़ी बड़ी हो गई है और मेरे काम के बारे में जानती है। इसलिए मैंने टेलीविजन पर वापसी के बारे में सोचा। 

टीवी सीरियल 'एक विवाह ऐसा भी' एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसे कुछ परिस्थितियों के चलते दो सास के साथ रहना पड़ता है। इस धारावाहिक के बारे में तसनीम बताती हैं कि एक विवाह ऐसा भी की सोच अलग है। इससे पहले टेलीविजन पर ऐसा कॉन्सेप्ट नहीं दिखाया गया है। मैं इस तरह के प्रोजेक्ट के लिए नौ साल और इंतजार कर सकती थी। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा किरदार पसंद आएगा। वे मुझे उसी तरह प्यार देंगे जैसा कि उन्होंने पहले के शोज़ में दिया है।

तसनीम 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अलावा 'बाबुल की दुआएं लेती जा', 'कुसुम', 'कसौटी जिंदगी की', 'देश में निकला होगा चांद', 'सिद्धांत', 'रात होने को है', 'किस देश में है मेरा दिल' जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वो 'एमटीवी स्पलिट्जविला' का भी हिस्सा रही हैं।

संबंधित ख़बरें