सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आर माधवन का ‘लीन लुक’, घटाया 11 किलो वजन

इन दिनों लगभग सभी कलाकार अपने किरदारों के हिसाब से अपने लुक में बदलाव ला रहे हैं। इन कलाकारों में अब अभिनेता आर माधवन का भी नाम शामिल हो गया है। माधवन ने अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘विक्रम वेदा’ के लिए लीन लुक हासिल किया है। दिलचस्प बात तो यह है कि यह लुक बिना जिम में पसीना बहाए ही पाया है। 

अभिनेता आर माधवन ने 11 किलो वजन कम किया
मुंबई। अभिनेता आर माधवन ने अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘विक्रम वेदा’ के लिए काफी वजन घटाया है। अब वो नए लुक में काफी ‘लीन’ दिखाई दे रहे हैं।

अपने इस ‘लीन लुक’ के बारे में माधवन ने कहा कि उन्होंने इस लुक को पाने के लिए जिम में पसीना बहाने के बजाय, एक ख़ास क़िस्म के डायट को फॉलो किया।

उन्होंने आगे बताया कि मैंने इस दौरान एक ख़ास रूटीन को फॉलो किया, जिससे मुझे यह जबरदस्त परिणाम मिला। मैं शान को छह बजे के बाद कुछ नहीं खाता और दो वक़्त के भोजन के बीच कम से कम पांच घंटे का अंतर रखता हूं। 

आपको बता दें कि माधवन ने कुल ग्यारह किलो वज़न कम किया है। उनके इस अवार को देख कर सब दंग हैं। हाल ही में हुए एक इवेंट में लोगों ने उनकी काफी तारीफ की और कहा कि माधवन फिर से फिल्म ‘रहना है तेरे दिल’ वाले एरा में पहुंच गए हैं। 

पुष्कर-गायत्री के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘विक्रम वेदा’ में माधवन एक एंकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में नज़र आएंगे। इस क्राइम बेस्ड ड्रामा बेस्ड फिल्म में में माधवन के अलावा विजय सेतुपाथी, काथिर, जॉन विजय भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

ग़ौरतलब है कि माधवन पिछली बार फिल्म ‘साला खड़ूस’ में नज़र आए थे। इस फिल्म में वो एक बॉक्सिंग कोच की के किरदार में थे। 

वहीं माधवन को फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में निभाए ‘मनु’ के किरदार को भी काफी वाहवाही मिली थी। आमिर खान के साथ फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के लिए भी उनकी काफी तारीफ हुई थी।

संबंधित ख़बरें