कृतिका कामरा होंगी लाइफ ओके की ‘चंद्रकांता’

नब्बे के दशक के मशहूर धारावाहिक ‘चंद्रकांता’ का वापसी हो रही है। लाइफ ओके और कलर्स चैनल दोनों ही इस धारावाहिक को बनाने जा रहे हैं। कुछ समय पहले ही दोनों चैनल्स ने प्रोमो रिलीज़ किया था, लेकिन तब दोनों में से किसी ने भी नई ‘चंद्रकांता’ का चेहरा नहीं दिखाया था। लेकिन अब ताज़ा अपटेड की बात करें, तो लाइफ ओके ने अपनी ‘चंद्रकांता’ चुन ली है और कलर्स को अभी-भी चेहरे की तलाश है। लाइफ ओके की ‘चंद्रकांता’ कृतिका कामरा बनने जा रही हैं। 

लाइफ ओके की 'चंद्रकांता' बनेंगी कृतिका कामरा
मुंबई। देवकी नंदन खत्री के उपन्यास पर बना धारावाहिक ‘चंद्रकांता’ टीवी की दुनिया में एक बार फिर वापसी कर रहा है। इस बार यह धारावहिक एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग चैनल्स पर प्रसारित होगा। 

टेली सोप क्वीन एकता कपूर और निखिल सिन्हा दोनों ही इसी सब्जेक्ट पर धारावाहिक बनाने जा रहे हैं। एक तरफ जहां एकता ‘चंद्रकांता’ के लिए नए चेहरे की तलाश में जुटी हैं, वहीं दूसरी तरफ निखिल ने अपनी ‘चंद्रकांता’ चुन ली है। 

निखिल की ‘चंद्रकांता’ होंगी ‘कितनी मोहब्बत है’ फेम कृतिका कामरा। ग़ौरतलब है कि निखिल का यह धारावाहिक लाइफ ओके पर आएगा। वहीं, एकता कपूर इस धारावाहिक का निर्माण कलर्स टीवी के लिए कर रही हैं। 

कृतिका की मोहर

अभिनेत्री कृतिका ने भी इस ख़बर की पुष्टि की है। एक वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में कृतिका ने कहा, ‘हां, मैंने निखिल सिन्हा के शो ‘चंद्रकांता’ के लिए मुझे फाइनलाइज किया है’। इस बारे में उन्होंने आगे कहा कि मुझे बिल्कुल भी पता नहीं कि एकता और निखिल एक ही विषय पर काम कर रहे हैं। जब मैंने दोनों के टीजर देखे, तब इस बात का पता चला। एकता ने मुझे कई यादगार शोज़ दिए हैं। मैं कभी भी धारावाहिक 'कितनी मोहब्बत है' की आरोही को नहीं भूल सकती। 

मुक़ाबले की बात पर उन्होंने कबा कि मुकाबला, चैनल और प्रोड्यूसर्स के बीच हो सकता है, लेकिन एकता और मेरे बीच ऐसा कुछ नहीं है। हम दोस्त हैं और मुझे यक़ीन है कि वो मेरे लिए खुश होंगी। 

कृतिका ने कहा कि जब एक ही सब्जेक्ट पर बने दो शो होंगे, तो मुक़ाबला तो होगा ही, लेकिन ये दिलचस्प मुक़ाबला होगा। अब जिसके पास अच्छा कंटेंट होगा, वह दर्शकों का दिल जीत लेगा। मैं चाहती हूं कि दोनों शोज अच्छी तरह से चलें।

इस धारावाहिक के लिए हामी भरने के बारे में कृतिका ने बताया कि मैं इससे पहले कभी कॉस्टयूम ड्रामा का हिस्सा नहीं बनी। जब मैं बच्ची थी, तब मैं ‘चंद्रकांता’ देखा करती थी।‘चंद्रकांता’ एक खूबसूरत महिला ही नहीं है, बल्कि योद्धा भी है। ग़ौरतलब है कि साल 1994-97 के बीच ‘चद्रकांता’ दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था। 

शुरू कर दी तैयारी

कृतिका ने ‘चंद्रकांता’ के किरदार में जान फूंकने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। उन्होंने कबा कि मैं फिलहाल डेटॉक्स पर हूं। मैं इस किरदार के लिए अच्छा शेप और ग्लोइंग स्किन चाहती हूं। आखिर यह एक राजकुमारी का किरदार है, जिसके लिए लुक्स काफी अहम है। 

इन शोज़ में आ चुकी हैं कृतिका

कृतिका आखिरी बार टीवी शो 'रिपोर्टर्स' में नजर आई थीं। इस शो में उनके साथ राजीव खंडेलवाल भी थे। कृतिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 से ही कर दी थी। साल 2007 में उन्होंने सब टीवी के शो 'जर्सी नं.10' से छोटे पर्दे पर कदम रखा था। 

कृतिका के करियर में बड़ा मुकाम आया बालाजी टेलीफिल्म्स का शो 'कितनी मोहब्बत है' के रूप में। इसके दोनों सीज़न यानी साल 2009 में पहला सीजन और साल 2010-2011 में दूसरा सीजन में दिखाई दी थीं। इसके अलावा डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन के 'कुछ तो लोग कहेंगे' (2011-2013) में वो मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं। 

वहीं कृतिका के खाते में फिक्शनल शोज़ के नाम पर 'प्यार का बंधन' (2009-2010), 'V द सीरियल' (2012), 'एक थी नायिका' (2013), 'एमटीवी वेब्ड' (2014) भी शामिल हैं और रिएलिटी शोज़ के नाम पर 'ज़रा नच के दिखा' (2010) और 'झलक दिखला जा' (2014) शुमार हैं।

संबंधित ख़बरें