2017 में छाएंगे सनी देओल

साल 2016 में फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ से वापसी करने वाले सनी देओल की इस साल तीन फिल्में रिलीज़ हो सकती हैं। ये फिल्में हैं ‘पोस्टर बॉयज़’, ‘मोहल्ला अस्सी’ और ‘भैय्याजी सुपरहिट’। इसके अलावा सनी अपने बेटे करण की लॉन्च फिल्म पर भी काम कर रहे हैं। लेकिन वो फिल्म इस साल रिलीज़ नहीं होगी। 

2017 में सनी देओल की तीन फिल्में रिलीज़ हो सकती हैं
मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल ने बीते साल 2016 में फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ से सिने परदे पर वापसी की थी। उनकी फिल्म ने अच्छा-खासा कारोबार भी किया। दर्शको के रेस्पॉन्स ने सनी की हिम्मत बंधाई। इस वजह से अब सनी दोबारा बैकफुट पर नहीं जाना चाहते। 

करियर की चल पड़ी गाड़ी को रफ्तार में रखने की भरसक कोशिश में जुट गए हैं। तभी तो साल 2017 में वो अपनी तीन फिल्में रिलीज़ करने वाले हैं। 

पहली फिल्म है ‘पोस्टर बॉयज़’। इस फिल्म में सनी अपने भाई बॉबी के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा श्रेयस तलपड़े भी फिल्म में नज़र आएंगे। फिल्म में श्रेयस न सिर्फ बतौर अभिनेता जुड़े हैं, बल्कि वो इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म मराठी भाषा में बनी श्रेयस की फिल्म की रीमेक है।

वहीं सनी की इस साल रिलीज़ होने वाली दूसरी फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ है। ये फिल्म आनलाइन लीक हो चुकी है। इस फिल्म में गाली-गलौज की भरमार है। इसी के चलते बीते साल सेंसर बोर्ड में अटकी रही।

चंद्रप्रकाश के निर्देशन में बनी ये फिल्म सनी के दिल के काफी करीब है। ऑनलाइन लीक हो चुकी इस फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए तकरीबन दस करोड़ की दरकार है, उसी के लिए सनी पैसा जुटा रहे हैं। अब देखते हैं कि सनी की कोशिश कितनी कामयाब होती है।

इसके बाद ‘भैय्याजी सुपरहिट’ की बात करते हैं। यह फिल्म भी लंबे अरसे से रिलीज़ को अटकी है। इस फिल्म की शूटिंग ‘घायल वंस अगेन’ के बाद शुरू हो गई थी। फिल्म सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं। नीरज वोरा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सनी देओल डबल रोल में नज़र आएंगे। ये फिल्म एक्शन-कॉमेडी है। 

फिलहाल तीनों की रिलीज़ डेट जाहिर नहीं की गई है। 

संबंधित ख़बरें
आगे जब रो पड़े करण जौहर