अक्षय-रवीना का यह गाना दिखेगा फिर से बड़े पर्दे पर

अभिनेता अक्षय कुमार और अदाकारा रवीना टंडन पर फिल्माया गया गाना एक बार फिर से दर्शकों को ‘मस्त’ करने के लिए आ रहा है। राजीव राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त’ बड़े पर्दे पर जल्दी ही नज़र आने वाला है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपको रवीना-अक्षय की जोड़ी फिर से देखने को मिलेगी, बल्कि नब्बे के दशक का मशहूर गाना अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘मशीन’ में दिखाई देगा, जिसे कियारा-मुस्तफा पर फिल्माया जाएगा। 

रवीना टंडन और अक्षय कुमार का गाना तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त हो रहा है रिक्रिएट
मुंबई। नब्बे के दशक के आइकॉनिग सॉन्ग्स को रिक्रिएट करने का तो जैसे चलन ही चल पड़ है। ‘लैला मैं लैला’, ‘हम्मा-हम्मा’, ‘हसीनों का दीवाना’, ‘तम्मा-तम्मा’ के बाद अब जल्दी ही ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त’ भी बड़े पर्दे पर नज़र आने वाला है। 

राजीव राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मोहरा’ का यह गाना रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था। उस दौर का सबसे ज़्यादा मशहूर क्लब सॉन्ग हुआ करता था। 

अब जब इस गाने के रिक्रिएट होने की ख़बरें आई हैं, तो रवीना-अक्षय के फैन्स को उम्मीद होगी कि यह दोनों कलाकार एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। इन दोनों का मशहूर गाना अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘मशीन’ में नज़र आने वाला है। 

इस गाने को फिल्म ‘मशीन’ के मुख्य कलाकार कियारा आडवाणी और मुस्तफा पर फिल्माया जाएग। बताया जा रहा है कि मुस्तफा का इस गाने में लुक काफी कुछ अक्षय कुमार की ही तरह रखा जा रहा है। मुस्तफा भी अक्षय की ही तरह काले चश्मे में नज़र आएंगे। 

इस गाने को बॉस्को मार्टिस कॉरियोग्राफ करेंगे। वहीं इस गाने को उदित नारायण आवाज़ देंगे और नेहा कक्कड़ उनका साथ देंगी। बता दें कि ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त’ को उदित नारायण और कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था। 

सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के लिए मशहूर अब्बास-मस्तान की फिल्म 17 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म से अब्बास के बेटे मुस्तफा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। मुस्तफा ने पहले एक अखबार को बताया था कि इस रोल के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। 

कभी 120 किलो वजनी मुस्तफा ने अपना 70 किलो वजम कम किया। तब जाकर वो 55 किलो के हुए और फिर इस फिल्म से वो लॉन्च किए जा रहे हैं।

संबंधित ख़बरें