अक्षय की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की शूटिंग हुई पूरी

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। इस फिल्म के रिलीज़ डेट की घोषणा करने के साथ फिल्म के फर्स्ट लुक को भी अक्षय ने जारी किया है। 

फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की शूटिंग हुई पूरी
मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने मंगलवार को एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेट की। इस तस्वीर में अक्षय दूल्हे के रूप में हैं और उनकी दुल्हन के रूप में भूमि पेडनेकर दिख रही हैं। 

दरअसल, अक्षय कुमार और भूमि फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की शूटिंग में जुटे थे। इसके ले वो आगरा और भोपाल तक के लोकेशन पर भी गए। अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने फैन्स से साझा करने के लिए अक्षय ने यह तस्वीर शेयर की और साथ ही इसकी रिलीज़ डेट भी बताई। नारायण सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2 जून को रिलीज़ हो रही है। 

इस तस्वीर में जहां अक्षय कुमार सेहरा बांधे, पीले कोर्ट में, गले में पैसों की माला डाले दिख रहे हैं। वहीं उनकी दुल्हन भूमि लाल जोड़े में नज़र आ रही हैं। 

इस तस्वीर के साथ अक्षय ने कैप्शन भी लिखा है। वो लिखते हैं, ‘केशव और जया की अनोखी प्रेम कथा दो जून से आपके सामने होगी’।


ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ भारत सरकार के स्वच्छता अभियान से प्रेरित है और फिल्म में अक्षय ‘केशव’ के किरदार में हैं, तो भूमि ‘जया’ की भूमिका निभा रही हैं। 

अक्षय की इस तस्वीर को तापसी पन्नू ने भी रीट्वीट किया और बताया कि उनको अक्षय के कोट का रंग बहुत पसेद आया है। इस पर अक्षय ने लिखा कि एक आपके लिए भी इसी रंग का कोट तैयार करवा दिया गया है और आप इसे ‘नाम शबाना’ के प्रमोशन में इस्तेमाल कर सकेंगी। 

संबंधित ख़बरें