अमिताभ बच्चन दिखेंगे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ड्रैगन’ में



अमिताभ बच्चन निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ड्रैगन’ में होंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में होंगे। यह पहली बार होगा, जब रणबीर, आलिया और अमिताभ स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं रणबीर इससे पहले अयान की दोनों फिल्मों में मुख्य भूमिका में रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन, अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन करेंगे
मुंबई। फिल्म ‘वेक अप सिड’ और फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के निर्देशक अयान मुखर्जी अपनी तीसरी फिल्म में इन दिनों व्यस्त हैं। फिल्म के कास्ट को लेकर हर दिन ख़बरें आ रही हैं। 

पहले फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नाम का घोषणा हुई। उसके बाद अब इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के होने की भी ख़बरें आ रही हैं। 

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म में अमिताभ अहम भूमिका में होंगे। उनसे इस बारे में कई दिनों से बात चल रही थी, लेकिन अब अमिताभ की तरफ से भी इस फिल्म में काम करने को लेकर मंजूरी मिल गई है। अमिताभ इस फिल्म की शूटिंग साल के बीच से शुरू करेंगे। 

ग़ौरतलब है कि रणबीर के साथ भले ही बिग-बी पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हों, लेकिन रणबीर के पिता ऋषि के साथ वो कई फिल्में कर चुके हैं। अमिताभ ने ऋषि के साथ ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘कुली’, ‘नसीब’ और ‘अजूबा’ में साथ में काम किया है। 

ख़बरें हैं कि ‘ड्रैगन’ एक सुपरहीरो वाली फिल्म है, जिसकी पृष्ठभूमि पौराणिक है। फिल्म में रणबीर का किरदार में आग उगलते हुए दिखाई देगा। 

वहीं फिल्म के निर्देशक का कहना है कि फिल्म में रणबीर कपूर का आग से गहरा नाता है, जिसकी वजह से फिल्म का शुरुआती नाम ‘ड्रैगन’ रखा गया है। फिलहाल नाम पर विचार जारी है। 

इसके अलावा फिल्म के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि मैं इस फिल्म को सुपरहीरो फिल्म कहने के बजाय लव स्टोरी कहूंगा। रणबीर की अयान के साथ ये तीसरी फिल्म होगी और इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

ख़ैर, फिलहाल तो रणबीर अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं। इसके शूटिंग पूरी होने के बाद ही ‘ड्रैगन’ पर काम शुरू करेंगे।

संबंधित ख़बरें