शाहरुख खान नहीं होंगे ‘बाहुबली 2’ का हिस्सा

एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ के सीक्वल ‘बाहुबली 2’ में शाहरुख खान के कैमियो करने की अटकले तेज़ थीं। इन अटकलों पर फिलहाल विराम लग गया है। फिल्म ‘बाहुबली’ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करके इन ख़बरों को नकार दिया गया है।


मुंबई। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘बाहुबली 2’ में शाहरुख खान के कैमियो की ख़बरें थी। बीते कई दिनों से चर्चा तेज़ थी कि एस एस राजामौली की फिल्म में प्रभास और राणा डग्गुबाती के साथ शाहरुख भी नज़र आएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि इस फिल्म में शाहरुख, प्रभास और राणा दग्गुबाती के बीच शांति बनाने वाले की भूमिका में नज़र आएंगे। 

ख़बरों में कहा गया था कि पहले इस भूमिका के लिए साउथ इंडियन स्टार्स सूर्या और मोहनलाल को अप्रोच किया गया था। लेकिन उन दोनों से हुई बातचीत सफल न होने की सूरत में शाहरुख खान से संबंध साधा गया। मेकर्स और शाहरुख के बीच हुए बातजीत सफल रही और वो फिल्म का हिस्सा बन गए। 

इन मीडिया रिपोर्ट्स पर आखिरकार फिल्म के मेकर्स ने अपनी सफाई दे ही दी। फिल्म के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर इन ख़बरों को निराधार बताया गया है। 

ट्वीट में लिखा गया है कि शाहरुख के हमारी फिल्म में होने पर हमें बहुत खुशी होती, लेकिन दुर्भाग्यवश यह सच नहीं, कोरी अफवाह है 


साल 2015 की धमाकेदार फिल्म ‘बाहुबली’ के सीक्वल ‘बाहुबली 2’ को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया की फिल्म ‘बाहुबली’ लोगों को इतनी पसंद आई के इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 

इस फिल्म के दूसरे भाग को देखने के लिए लोगों में उत्साह इसलिए भी ज़्यादा है, क्योंकि वो जानना चाहते हैं कि आखिर ‘कटप्पा ने बाहुबली को मारा क्यो था?’। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें
आगे अमिताभ बच्चन दिखेंगे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ड्रैगन’