‘जग्गा जासूस’ की रिलीज़ होगी पोस्टपोन?

इस ख़बर को पढ़कर बरबस ही आपके मुंह से निकलेगा, ‘एक बार फिर’। जी हां, फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के निर्देशक ने अपने ट्वीट के जरिये इस ओर इशारा किया है। अनुराग का कहना है कि फैमिली फिल्म है, तो इसकी रिलीज़ डेट पोस्टपोन की जा सकती है। 

फिल्म जग्गा जासूस एक बार फिर होगी पोस्टपोन
मुंबई। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म के सितारे वाकई ठीक नहीं है। कभी शूटिंग को लेकर ये फिल्म अटकती है, तो कभी प्रमोशन को लेकर दोनों सितारे साथ नहीं आते हैं। फिर कभी रिलीज़ डेट की ही दिक्क़त शुरू हो जाती है। 

अब जब सब कुछ ठीक हो गया और फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज़ के तैयार है। तब ऐसे में ख़बर आ रही है कि फिल्म की रिलीज़ डेट बदली जा सकती है। 

फिल्ममेकर्स फिलहाल फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की रिलीज़ डेट पोस्टपोन के बारे में सोच-विचार कर रहे हैं। 

बता दें कि फिलहाल फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 7 अप्रैल को रिलीज़ के लिए स्लेटेड है, लेकिन कुछ राज्यों में विधान सभा चुनावों के चलते बोर्ड एग्ज़ाम्स को मार्च के बजाय अप्रैल में कर दिया गया है। 

अब फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बच्चों के एंटरटेनमेंट के हिसाब से बनाई गई फिल्म है, तो ऐसे में एग्ज़ाम्स की वजह से बड़ी तादाद में इस फिल्म के दर्शक कम हो जाएंगे। इसका फर्क फिल्म को भी पड़ सकता है। 

ख़ैर, इस फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने ट्वीट करके इस बदलाव के बारे में कहा, ‘जग्गा जासूस एक फैमिली हॉलीडे फिल्म है। फिल्म की रिलीज़ डिले की जा सकता है, लेकिन तब ही जब कोई बेहतर तारीख़ मिले। क्योंकि ज़्यादातर जगहों पर एग्ज़ाम्स पोस्टपोन हुए हैं। इसलिए हम इस पर विचार कर रहे हैं।’ 


हालांकि, इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट कर यह भी बताया कि फिलहाल टीम 7 अप्रैल की ही तारीख़ के हिसाब से तैयारी कर रही है। 

माज़रा कुछ और तो नहीं

वहीं फिल्म के पोस्टपोन होने की एक और वजह सामने आ रही है। सूत्रों का मानें तो रणबीर और कटरीना के कुछ अहम सीक्वेंस शूट नहीं हो पाए हैं। एक अख़बार से हुई बातचीत के अनुसार फिल्म के एकाध गानों के कुछ सीन शूट करने हैं। इसके लिए मंदिर का सेट भी बनाया जा रहा है। बताया गया है कि वो सीन इस महीने के आखिर तक शूट कर लिए जाने चाहिए। 

अब असल वजह तो फिल्ममेकर्स ही जानते हैं। ख़ैर, बता दें कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर 7 दिसंबर 2016 को आया था। वहीं यह फिल्म साल 2014 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन बाद में साल 2016 में रिलीज़ होने की ख़बरें भी आई थीं। लेकिन कुछ कारणों से रिलीज़ न हो पाई। 

वैसे कहा तो यह भी गया था कि फिल्म के लीड एक्टर्स यानी रणबीर और कटरीना के समीकरणों में हुए बदलाव ने भी इस फिल्म को लटकाया। हालांकि, इन ख़बरों को अनुराग बसु ने हमेशा सिरे खारिज ही किया है। 

संबंधित ख़बरें