सोनाक्षी-सिद्धार्थ ने शुरू की ‘इत्तेफाक़’ की शूटिंग

साल 1969 में आई फिल्म ‘इत्तेफाक़’ की रीमेक की शूटिंग शुरू हो गई है। बीआर फिल्म्स, रेड चिलीज़ और धर्मा प्रोडक्शन मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के निर्देशन अभय चोपड़ा कर रहे हैं। अभय मशहूर निर्देशक बीआर चोपड़ा के पोते हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू
मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी है कि साल 1969 में आई फिल्म ‘इत्तेफाक़’ के रीमेक की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

शाहरुख ने ट्वीट में लिखा है कि यह उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है और उसके रीमेक की शूटिंग शुरू होना वाकई खुशी की बात है। 

बता दें कि राजेश खन्ना और नंदा की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म सफल मर्डर मिस्ट्री में से एक रही है। इसका निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था और यह बी आर फिल्म्स के बैनर तले बनी थी। अपने भाई बी आर चोपड़ा के बैनर के लिए निर्देशित यह आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म के लिए यश चोपड़ा को बेस्ट डायरेक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। 

अब जब इसका रीमेक बनाया जा रहा है, तो जोड़ी भी नई ली जा रही है। पहली बार सिद्धार्थ और सोनाक्षी स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी अभय चोपड़ा संभाल रहे हैं। अभय, मशहूर निर्देशक बी आर चोपड़ा के पोते हैं। 

इस फिल्म का निर्माण बीआर फिल्म्स, रेड चिलीज़ और धर्मा प्रोडक्शन मिलकर कर रहे हैं। शाहरुख ने पहले दिन की शूटिंग की तस्वीर भी अपने ट्विटर पर शेयर की। वहीं सोनाक्षी और सिद्धार्थ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पहले दिन की शूटिंग की तस्वीरें शेयर की।




A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

वहीं सिद्धार्थ ने इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि बहुत अच्छा लगता है, जब आपका चुनाव ऐसे किरदारों के लिए होता है, जिसे राजेश खन्ना जैसे अभिनेता ने निभाया है। 

उन्होंने आगे कहा कि नंदा और राजेश खन्ना की यह फिल्म हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन थ्रिलर्स मे से एक हैं। हालांकि, स्क्रिप्ट को आज के हिसाब से थोड़ा सा बदला गया है। फिर भी फिल्म पूरी तरह से वही है। 

इसके अलावा फिल्म में अदाकारा नंदा वाले किरदार को निभाने जा रही सोनाक्षी ने बताया था कि पहली बार वो फिल्म ‘इत्तेफाक़’ में नकारात्मक किरदार निभाने जा रही हैं। इस बात पर वो काफी उत्साहित भी हैं। 

फिलहाल तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बताया जा रहा है कि साल के अंत तक यह सिनेमाघरों में भी आ जाएगी।

संबंधित ख़बरें