फिल्म 'फिल्लौरी' का पहला गाना हुआ रिलीज़

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ का पहला गाना रिलीज़ हो गया है। यह एक रोमांटिक सूफी सॉन्ग है। ये गाना अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ पर फिल्माया गया है। शाश्वत सचदेव के कंपोजिशन में तैयार इस हाने को रोमी और विवेक हरिहरन ने आवाज दी है। गाने के बोल अन्विता दत्त ने लिखे हैं। 

फिल्म फिल्लौरी का पहला गाना हुआ रिलीज़
मुंबई। अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ का पहला गाना ‘दम दम’ रिलीज़ हो गया है। इस गाने को खुद अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

इस गाने को अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसाझ पर फिल्माया गया है। यह एक सूफी तरानी है, जो सुकूनदेह है। यह इस साल का पहला सूफी गाना है। 

अन्विता दत्त के लिखे इस गाने को रोमी, विवेक और विवेक हरिहरन ने इसे गाया है। वहीं इसकी कंपोजिशन शाश्वत सचदेव ने की है। 

कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘फिल्लौरी’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसमें अनुष्का के किरदार के बारे में सबको जानकारी हुई थी। अनुष्का इस फिल्म में भूतनी के किरदार में हैं। 

वहीं वेलेंटाइन-डे पर अनुष्का ने फिल्म का चौथा पोस्टर लॉन्च किया था। पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि कुछ प्रेम कहानियों के लिए एक ज़िंदगी काफी नहीं होती। जैसे कि ‘फिल्लौरी’। हैप्पी वेलेंटाइन-डे। 

ख़ैर, गुरुवार को अनुष्का ने अपनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ के पहले गाने को भी रिलीज़ कर दिया। यह साल का पहला सूफी सॉन्ग है। इस गाने में अनुष्का और दिलजीत दिखाई दे रहे हैं। उनके बीत पनप रहे प्रेम को इस गाने में फिल्माया गया है। 


बता दें कि फिल्म ‘फिल्लौरी’ एक प्रेम कहानी है, जिसमें अनुष्का शर्मा के अलावा दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरज़ादा मुख्य भूमिका में हैं। 

बतौर निर्माता अनुष्का शर्मा की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले अनुष्का ने फिल्म ‘एन एच 10’ का निर्माण किया था, जिसके लिए उनकी काफी वाह-वाही हुई थी। अब देखना है कि अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी यह दूसरी फिल्म, जो 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है, वो कितनी कामयाब रहती है। 

संबंधित ख़बरें