सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

फिल्लौरी ट्रेलर : अनुष्का बनी हैं ‘भूतनी’

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘फिल्लौरी’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर से पता चलता है कि अनुष्का फिल्म में एक ‘भूतनी’ के किरदार में नज़र आएंगी और वो अपनी किसी अधूरी इच्छा का जिक्र करती सुनाई देती हैं। ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ के अलावा सूरज शर्मा भी नज़र आ रहे हैं। अंशई लाल के निर्देशन में बनी ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है। 

फिल्म फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा बनी है भूतनी
मुंबई। अदाकार अनुष्का शर्मा की बतौर निर्मात्री दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा भी नज़र आ रहे हैं। 

दिलजीत ने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से लोगों का दिल जीता है, वहीं सूरज शर्मा ने फिल्म ‘लाईफ ऑफ पाई’ से लोगों के दिलों में जगह बनाई हुई है। फिल्म में अनुष्का और दिलजीत रोमांस करते दिखेंगे। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सूरज शर्मा मांगलिक है और इस दोष को दूर करने के लिए उनकी शादी पेड़ से करनी पड़ती है। पेड़ से शादी के बाद अचानक अनुष्का शर्मा भूत बनकर सूरज के सामने आ जाती हैं।

सामने आने के बाद वो सूरज से कहती हैं कि जिस पेड़ से सूरज ने शादी की है, उस पर वो रहती है, तो इस तरह सूरज से उनकी शादी हो गई है। अनुष्का अपने डायलॉग में कहती हैं, ‘शादी पेड़ से नहीं लड़की से होती है और वहां एक ही लड़की थी और वो मैं थी’। 

इसके बाद सूरज को अनुष्का अपनी पूरी कहानी बताती हैं। वो सूरज को बीते दिनों में लेकर जाती हैं, जहां दिलजीत दोसांझ दिखते हैं। दिलजीत फिल्म में गायक की भूमिका में हैं, जिनका अनुष्का के संग इश्क़ है। 

यह फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ और क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित पंजाब के ‘फिल्लौर’ की पृष्ठभूमि पर बनी मस्ती से भरपूर रोमैंटिक हिंदी फिल्म है। अंशई लाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अन्विता दत्त ने लिखा है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल बैसाखी पर शुरू हुई और जून में इसकी शूटिंग पूरी हो गई थी। वहीं अब इस फिल्म के ट्रेलर को आज सुबह अनुष्का ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। 
24 मार्च को रिलीज़ हो रही इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में हुई है।  

संबंधित खबरें