शाहरुख के इस अफवाह ने ‘बाहुबली’ प्रभास को किया खुश

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी सितारे के बारे में कोई अफवाह उड़ने में देर नहीं लगती है, लेकिन कई बार कुछ अफवाहों से सितारे भी खुश हो जाते हैं। ऐसा ही एक अफवाह बीते दिनों खूब ख़बरें बटोरी थीं, जिसे फिल्ममेकर्स ने खारिज़ कर दिया था, लेकिन फिल्म के नायक को यह अफवाह काफी भाया। बीते दिनों ख़बरें थीं कि फिल्म ‘बाहुबली 2’ शाहरुख खान कैमियो करेंगे, जिसे हाल ही में फिल्ममेकर ने खारिज कर दिया। लेकिन इस फिल्म के मुख्य नायक प्रभास को यह अफवाह बहुत पसंद आई। 

प्रभास फिल्म बाहुबली में शाहरुख का नाम जुड़ने से खुश हुए थे
मुंबई। हाल ही में फिल्म ‘बाहुबली 2’ के मेकर्स ने ट्वीट कर बताया था कि शाहरुख़ खान उनकी फिल्म में कैमियो नहीं कर रहे हैं। लिहाज़ा इस बारे में जो भी ख़बरें हैं, वो कोरी-कल्पना मात्र है। 

अब इस ख़बर के आने के बाद ‘बाहुबली 2’ के अभिनेता प्रभास ने भी अपनी राय दी है। प्रभास ने इस पूरे मामले पर खुशी जताते हुए कहा है कि फिल्म ‘बाहुबली’ इतनी बड़ी है कि लोग इसके बारे में कयास लगा रहे हैं।

प्रभास ने कहा कि इस फिल्म को लेकर पहले से कई तरह के कयास लगाये जाते रहे हैं, लेकिन शाहरुख खान का इस फिल्म से नाम जोड़ने के कयास से वाकई लगता है कि फिल्म काफी बड़ी है। आगे प्रभास ने फिल्म में शाहरुख के न होने की पुष्टि की। 

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ अब रिलीज़ को तैयार है। दर्शक जानने को बेताब हैं कि आखिर ‘कट्प्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?’। फिलहाल फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू है। 

फिल्म ‘बाहुबली’ ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, तो इसके दूसरे हिस्से को और भी ज़्यादा कमाई करने की अपेक्षा है। जहां पहली फिल्म के बारे में कुछ ज़्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन दूसरे हिस्से को लेकर कई जिज्ञासाएं हैं और उत्सुकता भी है। ये फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें