वेलेंटाइन-डे पर आया फिल्म ‘फिल्लौरी’ का नया पोस्टर

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ का एक नया पोस्टर वेलेंटाइन-डे के मौक़े पर रिलीज़ किया है। अपने ट्विटर के ऑफिशियल अकाउंट पर अनुष्का ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि कुछ प्रेम कहानियों के लिए एक ज़िंदगी काफी नहीं होती, जैसे कि ‘फिल्लौरी’।

वेलेंटाइन-डे पर अनुष्का शर्मा ने शेयर किया फिल्म फिल्लौरी का नया पोस्टर
मुंबई। अनुष्का शर्मा ने वेलेंटाइन-डे के दिन अपनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ का एक और पोस्टर रिलीज़ किया। यह पोस्टर फिल्म का चौथा पोस्टर है। 

इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि कुछ प्रेम कहानियों के लिए एक ज़िदगी काफी नहीं होती है, जैसे कि ‘फिल्लौरी’। हैप्पी वेलेंटाइन-डे। 

फिल्म के इस ताज़े पोस्टर में अनुष्का और दिलजीत दोसांझ नज़र आ रहे हैं। यूं तो अनुष्का के कथित बॉयफ्रेंड विराट हैं और उनके साथ अनुष्का की जोड़ी फैन्स को काफी भाती भी है। लेकिन इस पोस्टर की जोड़ी भी कम शानदार नहीं लग रही है। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘फिल्लौरी’ एक लव स्टोरी है, जिसमें अनुष्का शर्मा के साथ दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरज़ादा मुख्य भूमिका में हैं। 

फिल्म में अनुष्का एक भूतनी बनी हैं, जो सुनहरे रंग के लहंगे में दिख रही है। बता दें कि यह सुनहरा लहंगा पंजाब का पारंपरिक परिधान है, जिसे दुल्हन ही पहनती है। अरसे बाद यह लिबास पर्दे पर देखने को मिल रहा है। 

फिल्लौर में नहीं हो पाई ‘फिल्लौरी’ शूट 

वैसे तो इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग पंजाब में ही हुई है, लेकिन अनुष्का पंजाब के एक ख़ास जगह पर इस फिल्म को शूट करना चाहती थी। जी हां, उस ख़ास जगह का नाम है ‘फिल्लौर’। 

अनुष्का की टीम उस गांव में गई भी, लेकिन गांव की रैकी की बाद समझ आया कि वो गांव अब काफी विकसित हो चुका है। कहानी के हिसाब से वो गांव मेल नहीं खा रहा था। इसके बाद फिर दूसरे गांव यानी लोकेशन की तलाश की गई और फिर फिल्म की शूटिंग पूरी हुई। 

अंशई लाल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, सूरज शर्मा, दिलजीज दोसांझ और मेहरीन पीरज़ादा मुख्य भूमिका में हैं। बतौर निर्माता अनुष्का की यह दूसरी फिल्म होगी। पहली फिल्म ‘एन एच 10’ थी, जो काफी सफल रही थी। 

संबंधित ख़बरें