अब अनुष्का शर्मा फैन्स से व्हाट्अप ऐप पर करेंगी चैट

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने प्रमोशन का नया हथकंडा अपनाया है, अब वो अपने फैन्स से व्हाट्सअप के जरिये चैट करने जा रही हैं। अपने ट्विटर अकाउंट पर अनुष्का ने अपना व्हाट्सअप नंबर भी शेयर किया है और वो फिल्म के प्रचार के सिलसिले मेंहर सप्ताह इस नंबर पर अपने प्रशंसकों से बात करेंगी।

फिल्म फिल्लौरी के लिए अनुष्का ने जारी किया अपना व्हट्सअप नंबर
मुंबई। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने व्हाट्सअप नंबर को सार्वजनिक कर दिया है। इसका मतलब है कि वो अब वो अपने प्रशंसकों से इस नंबर के जरिये सीधे जुड़ने वाली हैं।

गुरूवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर अनुष्का ने अपने इस कदम के बारे में जानकारी दी। साथ ही एक पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें उनका व्हाट्सअप नंबर भी दिया गया है। 

बता दें कि अनुष्का का यह नंबर फिल्म ‘फिल्लौरी’ के उनके किरदार के ‘शशि’ के नाम पर रजिस्टर करवाया गया है। इस नंबर पर व हर सप्ताह अपनी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में फैन्स से बात करेंगी। 

फिल्म ‘फिल्लौरी’ की ‘शशि’ का नंबर 9867473178 है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस नंबर का लगातार प्रयोग किया जाएगा। 

फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ की चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर शिखा कपूर ने बताया कि हम फिल्म को लेकर रोज़ नए आइडिया पर काम करते हैं, ताकि अधिक से अधिक लोगों से हम जुड़ सकें। 

इसी कड़ी में हमें यह व्हाट्सअप का भी विचार आया। क्योंकि फिल्म में अनुष्का एक दोस्ताना आत्मा के किरदार में हैं। ऐसे में उन्होंने प्रमोशन के इस नए तरीक़े के लिए अपना निजी नंबर शशि के नाम से रजिस्टर कराया है, जो फिल्म में उनके किरदार का नाम होगा। वह व्हाट्सअप के वीडियो कॉलिंग फीचर से फैन्स से बात करेंगी। 

फिल्लौरी का वेडिंग सॉन्ग

वहीं फिल्म ‘फिल्लौरी’ का दूसरा गाना भी रिलीज़ कर दिया गया। जहां पहला गाना सूफी रोमांटिक था, वहीं दूसरा गाना धूम-धड़ाके वाला वेडिंग सॉन्ग है। ढोल-नगाड़ों की थाप वाले इस गाने पर पैर खुद-ब-खुद थिरकने लगते हैं। 

व्हाट्स अप नास के इस गाने में अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की शादी के अलावा सूरज शर्मा और मेहरीन पीरज़ादा की शादी भी दिखाई जा रही है। इस गाने को जसलीन रॉयल और मीका सिंह ने गाया गाया है। 

इस गाने के अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि हे व्हाट्स अप? इस सीज़न के पहले वेडिंग सॉन्ग के साथ दुल्हन यहां है। 


अंशई लाल के निर्देशन में बनी और फॉक्स स्टार स्टूडियो और क्लीन स्लेट फिल्म्स के साझा प्रोडक्शन में तैयार यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें