‘बिग बॉस 11’ की थीम होगी ‘जंगल’!

रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ का दसवां सीज़न हाल ही में ख़त्म हुआ है और इसके अगले सीज़न की योजनाएं बनने लगी हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार की थीम ‘जंगल’ रखे जाने की बात पर मेकर्स एकमत हो रहे हैं और सलमान खान एक बार फिर ‘बिग बॉस’ को होस्ट करते नज़र आ सकते हैं। 

बिग बॉस 11  को भी होस्ट कर सकते हैं सलमान
मुंबई। कलर्स चैनल के चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का दसवां सीज़न तो ख़त्म हो गया है, लेकिन इस कंटेस्टेंट अभी भी ख़बरों में बने हुए। बाकी सीज़न के मुकाबले इस सीज़न में काफी हंगाम औऱ छीछा-लेदर हुआ। 

इसके बावजूद भी टीआरपी की रेस में शो पिछड़ा ही रहा। कॉमनर्स के साथ सेलेब को घर में लाने की प्लानिंग के बारे में कलर्स के सीईओ ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था

कि इस थीम पर हम पिछले तीन साल से काम कर रहे थे, लेकिन मेरी टीम ही इस आइडिया के खिलाफ थी।आखिरकार पिछले साल कॉमनर्स और सेलेब को साथ लाने की थीम पर ना-नुकुर के बाद सहमति बन गई। 

नाईक ने आगे कहा था कि देखा जाए, तो सेलेब ने कुछ ख़ास किया नहीं, बल्कि ‘इंडियावाले’ उनको तगड़ी टक्कर दे रहे थे। इसलिए मुझे लगता है कि अगले सीज़न में हमें कॉमनर्स लाने चाहिए। 

नाईक के इस इंटरव्यू के बाद से लग रहा था कि कॉमनर्स के लिए एक बार फिर ‘बिग बॉस’ के घर के दरवाजे खुल सकते हैं। लेकिन इन कयासो पर विराम लगाने के भी अपने कारण हैं।

क्योंकि ‘बिग बॉस’ के नौवां सीज़न के फिनाले से पहले दसवें के थीम की घोषणा कर दी गई थी, ताकि कॉमनर्स की इंट्री बुलाई जा सके, लेकिन 11वें के बारे में कोई सुगबुगाहट नहीं है। ऐसे में अगले सीज़न में कॉमनर्स के पार्टिसिपेट करने की ख़बरों पर संशय है।

वहीं ‘बिग बॉस’ के एक फेसबुक पेज पर एक ख़बर शेयर की गई है, जिसके अनुसार ‘बिग बॉस 11’ की थीम ‘जंगल’ हो सकती है और इस बार भी शो को सलमान ही होस्ट करते नज़र आ सकते हैं।

क्योंकि सलमान ने शो के आख़िरी दिन क्रू से विदा लेते हुए कहा कि मिलते हैं आठ महीने बाद, जिससे सलमान का शो से जुड़े रहने की संकेत मिलते हैं।





हालांकि, इस बार के सीज़न में कंटेस्टेंट से ज़्यादा परीक्षा सलमान की हुई है। प्रियंका जग्गा ने ऑन-एयर जिस तरह से सलमान से बात की और फिर ओम स्वामी का ‘मूत्र विसर्जन’ कार्यक्रम भी कम शर्मिंदगी भरा नहीं रहा।

अब ऐसे में सलमान अपनी इमेज की एक बार फिर बिना परवाह किए इस शो से जुड़ते हैं या नहीं, वो वक़्त ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें

आगे अभिषेक के जन्म पर टूटा था ‘हॉस्पिटल प्रोटोकॉल’