‘बाहुबली-2’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक ‘बाहुबली 2’ यानी ‘बाहुबली-द कंक्लूज़न’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली ने अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट से ‘बाहुबली-द कंक्लूज़न’ का नया मोशन पोस्टर जारी किया है। 

फिल्म बाहुबली-2 का पोस्टर
मुंबई। साल 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली’ की दूसरी किश्त ‘बाहुबली-2’ यानी ‘बाहुबली-द कंक्लूज़न’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। दर्शकों की उत्सुकता को बनाए रखने के लिए फिल्ममेकर्स लगातार कुछ न कुछ अपडेट करते रहते हैं।

इसी कड़ी में फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। इस मोशन पोस्टर में दलेर मेहंदी की आवाज़ है। राजामौली की तरफ से शेयर किए गए ‘बाहुबली-द कंक्लूज़न’ के नए मोशन पोस्टर को अब तक हज़ारों की तादाद में लोग लाइक कर चुके हैं। 

इस पोस्टर में अभिनेता प्रभास एक सुनहरे हाथी की सूंड पर खड़े नज़र आ रहे हैं। बता दें कि प्रभास और राणा दग्गुबाती अभिनीत इस फिल्म के अब तक कुल चार पोस्ट आ चुके हैं। इनमें पहला पोस्टर प्रभास का था, दूसरे पोस्टर में राणा दग्गुबाती का लुक सामने आया था। वहीं तीसरे पोस्टर में प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी तीर-कमान पकड़े हुए दिखे। 

राजामौली ने इस चौथे पोस्टर का जारी करते हुए लिखा है, ‘साहोरे बाहुबली... हैप्पी महाशिवरात्री’। इसके अलावा मोशन पोस्टर भी उन्होंने जारी किया। 


‘बाहुबली-द कंक्लूज़न’ के रिलीज़ होने में फिलहाल 65 दिन बचे हैं और इसके प्रति लोगों की उत्सुकता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। इसकी वजह यह है कि पहली फिल्म ने कई सारे सवालों के सिरे खुले छोड़ दिए थे, जिनके जवाब दर्शक आज तक खोज रहे हैं। 

वहीं ख़बरें हैं कि इस बार इस फिल्म को कन्नड़ भाषा में भी डब करने की मांग की जा रही है। एक संस्था ने सोशल मीडिया के जरिये लोगों से अपील किया है कि सब राजामौली से इस फिल्म के कन्नड़ वर्ज़न की मांग करें। जबकि इससे पहले कन्नड़ फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स इस तरह से डब की गई फिल्मों के खिलाफ रही है। 

प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती और तमन्ना जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म का पहला भाग जबरदस्त कामयाब रहा है। अब दूसरे भाग को भी करण जौहर की कंपनी का साथ मिला है। पहले कहा जा रहा थी कि दक्षिण भारतीय निर्माता शायद इस बार करण का साथ छोड़ दें और अपने दम पर फिल्म रिलीज़ करें, लेकिन यह ख़बर एक अटकल भर ही साबित हुई। 

इसके पोस्टर पर ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ को साफ देखा जा सकता है। इसके साथ ही करण ने फिल्म के पोस्टर को भी जारी किया है। 

संबंधित ख़बरें