सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

निखिल आडवाणी के फिल्म के सेट पर हिरानी करेंगे शूटिंग?

जी हां, सेट तो तैयार हुआ था निखिल आडवाणी की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ के लिए, लेकिन अब उस सेट पर शूटिंग करेंगे निर्देशक राजकुमार हिरानी। निखिल भी अपनी फिल्म की शूटिंग यहीं करेंगे, लेकिन निखिल से पहले हिरानी इस सेट पर शूटिंग का शुभारंभ करेंगे। 

निखिल आडवाणी के सेट पर राजकुमार हिरानी करेंगे शूटिंग
मुंबई। निर्माता-निर्देशक निखिल आडवाणी की होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में तैयार हो चुका है। इस फिल्म में डायना पेंटी और फरहान अख़्तर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। वहीं इस निखिल की इस फिल्म को रंजीत तिवारी निर्देशित करेंगे। 

इन सब के बीच एक और ख़बर आ रही है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही निखिल की फिल्म के सेट पर राजकुमार हिरानी को देखा गया था, जिससे अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया था। 

कहा जा रहा था कि निखिल की फिल्म में राजकुमार हिरानी भी नज़र आ सकते हैं, लेकिन ताज़ा ख़बरों की मानें, तो यह अटकलें सिर्फ अटकले भर ही हैं। असल ख़बर यह है कि निखिल के फिल्म के सेट की हिरानी रैकी करने गए थे। 

हिरानी के रैकी करने का मक़सद अपनी फिल्म के कुछ हिस्सों की यहां पर शूटिंग करना। जैसा कि सबको पता ही है कि निखिल की इस होम प्रोडक्शन फिल्म के लिए गोरेगांव में तक़रीबन दो एकड़ में फैला हुआ सेट लगाया गया है। 

दरअसल, फरहान अख़्तर और डायना पेंटी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म क्राइम-कॉमेडी-ड्रामा है। बताया जा रहा है कि सेट बनाने का जिम्मा अमित रे ने लिया था और ख़बरें हैं कि अमित ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है। जेल का सेट बड़ा और वास्तविक है। अब तक फिल्मों में दिखाई गई जेलों से अलग जेल का सेट है। 

बहरहाल, सेट तो तैयार है, लेकिन इस सेट पर शूटिंग का शुभारंभ निखिल नहीं राजकुमार हिरानी करने वाले हैं। हिरानी इन दिनों संजय दत्त पर बायोपिक बना रहे हैं, जिसमें मुख्य भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं। 

जैसा कि सबको पता है कि संजय दत्त ने हाल ही अपनी जेल की अवधि पूरी की है और संजय के इसी एरा की फिलहाल शूटिंग हो रही है। इसलिए हिरानी, निखिल के ‘लखनऊ सेंट्रल’ के सेट को देखने गए और फिर फाइनल भी किया। 

वायकॉन 18 पिक्चर्स, एमे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म के इसी साल रिलीज़ होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं दूसरी तरफ राजकुमार हिरानी की फिल्म भी इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ होनी है।

संबंधित ख़बरें