आपने देखे सोनम कपूर के 'इमोजी'!

बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर ने हाल ही अपने इमोटिकॉन्स लॉन्च किए. हाल ही में सोनम ने ब्रांड ऐप शुरू किया है और इस ऐप के डिजिटल स्टीकर भी नए हैं. इन स्टीकर्स में सोनम के फिल्मों में निभाए किरदार देखने को मिलेंगे। 

सोनम कपूर इमोजी कलेक्शन
मुंबई। अनिल कपूर की लाडली और बॉलीवुड की स्टाइलिंग डीवा सोनम कपूर ने अपने इमोजी लॉन्च किए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ब्रैंड का ऐप शुरू किया है। इस ऐप के लिए सोनम नए डिजिटल स्टीकर भी लाई हैं.

जी हां, सोनम ने अपने ऐप के लिए डिजिटल स्टीकर रिविल किए हैं, जिन्हें आम भाषा में 'इमोजी' या 'इमोटिकॉन्स' कहा जाता है. सोनम के ये स्टीकर्स उनकी फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए किरदारों पर बने हैं।

फिल्म 'खुबसूरत' से उनके लुक को बनाया गया 'OMG' स्टीकर, फिल्म 'नीरजा' में उनके एयर-होस्टेस लुक से 'Hi' वाला स्टीकर बनाया गया है. वहीं 'Swag' वाला स्टीकर फिल्म 'डॉली की डोली' के लुक से बनाया गया है.

ग़ौरतलब है कि सोनम लीक से हटकर कुछ न कुछ करती ही रहती हैं. साल 2015 में पृथ्वी रक्षा से जुड़े एक कैम्पेन में वो 'एंग्री बर्ड' बनी थी.

वहीं अब ये 'इमोजी' लेकर वो पहली भारतीय सेलेब बन गई हैं, जिनका ऐप और इमोजी लॉन्च होगा।यह ऐप सोनम अपने फैंस से सीधे जुड़ने के लिए लेकर आई हैं. इस ऐप के जरिये वप अपनी दुनिया दिखाएंगी।