‘पद्मावती’ के लिए ‘अलाउद्दीन खिलजी’ बने रणवीर

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह अपने लुक्स को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में वो एक कार्यक्रम में नज़र आए। लंबी दाढ़ी, नुकीली मूंछे और आंखों में गहरा काजल देखकर एक बारगी तो लगा कि वो सीधे सेट से ही चले आ रहे हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह अपने नए लुक्स में नज़र आए। लंबी दाढ़ी, नुकीली मूंछे और आंखों में गहरा काजल लगाए रणवीर पहचान में नहीं आ रहे थे।
मुंबई। बीता साल 2016 रणवीर सिंह के लिए कुछ ख़ास अच्छा नहीं रहा। यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘बेफिक्रे’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म की असफलता का ठीकरा निर्देशक आदित्य चोपड़ा पर फूटा और आलोचकों ने रणवीर की तारीफ की।

ख़ैर, इन दिनों रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्हें उमंग 2017 कार्यक्रम में देखा गया।

इस कार्यक्रम में उनको देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे वह फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग से कार्यक्रम में पहुंचे हो। रणवीर बिलकुल अलग दिख रहे थे।

लंबी दाढ़ी, नुकीली मूंछे और आंखों में गहरा काजल की वजह से उनका चेहरा एकदम जुदा सा लग रहा था। इसके अलावा वो अलग तरह कि ड्रेस में दिखाई दिए।

ग़ौरतलब है कि रणवीर फिल्म ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिजली की भूमिका में हैं। इस फिल्म में वह नकारत्मक किरदार निभा रहे हैं। वैसे भी रणवीर अपने हर किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह मेहनत करते हैं।

इससे पहले रणवीर, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में बाजीराव की भूमिका में दिखे थे और इस किरदार के लिए भी उन्होंने कड़ी मेहनत की थी। 

अब जहां तक फिल्म ‘पद्मावती’ की बात करें, तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ शाहिद कपूर भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे, लेकिन फिलहाल दोनों का लुक सामने नहीं आया है। 

संबंधित ख़बरें
आगे Bigg Boss 10 : ‘ढाबा टास्क’ में भिड़ीं लोपा-बानी