‘कॉफी विद करण’ के आखिरी मेहमान होंगे कपिल शर्मा

निर्माता-निर्देशक करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो के पांचवें सीज़न के आखिरी मेहमान कॉमेडियन कपिल शर्मा बनेंगे। स्टार वर्ल्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया है। बीते दिनों ख़बरें थी कि कपिल शर्मा से नाराज़गी के चलते करण इस एपीसोड को ऑन एयर नहीं होने देना चाहते। 

कॉमेडियन कपिल शर्मा करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में
मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में कई सेलेब्स बतौर मेहमान शरीक़ होते रहे हैं, लेकिन अब कपिल एक चैट शो में बतौर गेस्ट नज़र आने वाले हैं। वो भी बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो में। 
हाल ही में स्टार वर्ल्ड ने करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को नया प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमें करण के मेहमान बने हैं कपिल शर्मा। प्रोमो में कपिल अपने चिर-परिचित अंदाज में नज़र आ रहे हैं। 

कपिल अपने अंग्रेज़ी ज्ञान की करण के सामने ही चुटकी लेते दिख रहे हैं। कपिल कहते हैं कि उनकी डिक्शनरी में अंग्रेज़ी के सिर्फ 700 ही शब्द हैं और वो इंटरव्यू हिंदी में देना पसंद करेंगे। 

आपको बता दें कि पहली बार करण के इस चैट शो में कपिल नज़र आएंगे। ख़ास बात यह भी है कि कपिल, करण के सोलो गेस्ट में शुमार हुए हैं। कपिल के अलावा करण के इस शो के पांचवें सीज़न में सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही सोलो गेस्ट के रूप में शामिल हुई हैं। 

ख़ैर, फिलहाल तो यह बात पक्की हो गई कि कपिल शर्मा वाला एपीसोड प्रसारित होगा, लेकिन बीते कुछ दिनों से ख़बरें थी कि कपिल से नाराज़गी के चलते इस एपीसोड का टेलीकास्ट नहीं किया जाएगा। 

दरअसल, ख़बर यह थी कि एक अवॉर्ड शो में कपिल के किसी एक्ट से करण खफ़ा हो गए। इसके बाद उन्होंने कपिल के साथ शूट किया हुआ एपीसोड ड्रॉप करने का मन बना लिया था, लेकिन चैनल की ओर से जारी प्रोमों ने सारी ख़बरों को खारिज कर दिया। 

जारी प्रोमों में कपिल सलाह देने के लहजे में कहते हैं कि जिस तरह लोगों को कहा जाता है कि शराब पीकर गाड़ी न चलाएं, उसी तरह शराब पीने के बाद ट्वीट न करने की भी हिदायत देनी चाहिए। 


ग़ौरतलब है कि यह एपीसोड 5 मार्च को टेलीकास्ट किया जाएगा। यह एपीसोड इस सीज़न का आखिरी एपीसोड भी होगा। 

संबंधित ख़बरें