ट्विंकल की बात से जब अक्षय कुमार शरमा गए

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार भले ही बॉक्स ऑफिस के राजा हों पर वाइफ ट्विकंल खन्ना के सामने वो भीगी बिल्ली बन जाते हैं। अक्षय की यह सच्चाई खुली करण जौहर के कॉफी चैट शो 'कॉफी विद करण' में। इस शो में अक्षय और ट्विंकल नज़र आने वाले हैं। इस एपीसोड का एक क्लिप स्टार वर्ल्ड ने जारी किया है। 

अक्षय कुमार के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में
मुंबई। करण जौहर के कॉफी चैट शो 'कॉफी विद करण' में जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ दिखाई देंगे। हाल ही में उस एपीसोड की शूटिंग की गई। इस एपीसोड का एक क्लिप स्टार वर्ल्ड ने अपने जारी किया है। इस वीडियो में ट्विंकल ने अक्षय से जुड़ी एक बात साझा करती दिख रही हैं, जिसे सुन अक्षय शरमा जाते हैं। 

दरअसल, वीडियो में ट्विंकल कह रही हैं, 'मैंने अक्षय से कहा था कि जब तक वह सेंसीबल फिल्में करना शुरू नहीं करेंगे, मैं दूसरे बच्चे के बारे में नहीं सोचूंगी'। इसका जवाब देते हुए अक्षय कहते हैं, 'मैं बता नहीं सकता कि मुझे क्या-क्या करना पड़ा'। 

इसके बाद करण ने ट्विंकल से पूछा कि उनके मुताबिक अक्षय के पास ऐसा क्या है, जो तीनों खान्स के पास नहीं है। इस पर ट्विंकल कहती हैं, ‘कुछ और इंच’। अपनी बात साफ करते हुए ट्विंकल ने कहा, 'मेरा मतलब उनकी ऊंचाई से था'। साथ ही करण के डर्टी माइंड पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा, ‘तुम्हारी नजर हमेशा दूसरों के क्रॉचेस पर रहती है’। यह सुन अक्षय झेंप जाते हैं और करण जब अक्षय की तरफ देखते हैं, तो अक्षय कॉफी पीने लगते हैं। ये एपिसोड जल्द ही स्टार वर्ल्ड पर ऑन एयर होगा।

मिसेज़ फनी बोन के नाम से चर्चित ट्विंकल खन्ना अपनी हाज़िर जवाबी के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ के पिछले सीज़न में अक्षय कुमार अकेले आए थे, तब उन्होंने कहा था कि कई बार ट्विंकल को साथ लेकर जाना शर्मिंदगी भरा होता है। वह अपने अंदर कुछ नहीं रखतीं, जो उनके मन में आता है, वो बोल देती हैं। पिछले सीज़न में करण जौहर ने यह भी बताया था कि ट्विंकल खन्ना उनके बचपन की दोस्त हैं और उनका पहला प्यार भी। 

सानिया मिर्ज़ा और फराह के संग कॉफी

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के पांचवें सीजन की शुरुआत बड़ी दिलचस्प रही। इसके पहले एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट मेहमान के रूप में दिखे थे। इसके बाद अक्षय और ट्विंकल नज़र आए। अब इस शो में टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा और फिल्म निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान दिखाई देंगी। 

सानिया और फराह ने सोशल साइट ट्विटर के माध्यम से इस शो में हिस्सा लेने की जानकारी दी है। फराह खान ने ट्वीट किया, 'कॉफी विद करण की शूटिंग पर मैं अपने दो पसंदीदा लोगों करण और सानिया के साथ हूं'। 

सानिया ने भी शो के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह फराह के साथ नजर आ रही हैं। सानिया ने लिखा, 'किसी को कॉफी चाहिए? कॉफी विद करण में पहली बार'। 

इस शो के बीते संस्करणों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, सैफ अली खान, प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय बच्चन, संजय लीला भंसाली जैसी हस्तियां दिखाई दे चुकी हैं। यह शो स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर प्रसारित किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें