बिछोह के दर्द से भरा ‘फिल्लौरी’ का नया गाना ‘साहिबा’

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ का नया गाना सोमवार को जारी किया गया। रोमी और पावनी पांडेय ने इस गाने को आवाज़ दी है, जबकि इसे संगीत शाश्वत सचदेव ने दिया है। दो प्रेमियों के बिछड़ने के दर्द को बयां करते इस गाने में अनुष्का के अलावा दिलजीत दोसांझ, मेहरीन पीरज़ादा और सूरज शर्मा नज़र आ रहे हैं। 

फिल्म फिल्लौरी के गाने साहिबा में दिलजीत दोसांझ
मुंबई। फिल्म ‘फिल्लौरी’ का एक और गाना सोमवार को रिलीज़ हुआ। इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं, जिसमें एक सूफियान लव सॉन्ग था, तो वहीं दूसरा वेडिंग सॉन्ग था।

वहीं तीसरे सॉन्ग को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि इसमें दिलजीत दोसांझ की आवाज़ सुनने को मिलेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दरअसल, दिलजीत अच्छे अभिनेता के साथ बेहतरीन गायक भी हैं। नए रिलीज़ गाने में रोमी और पावनी पांडेय की आवाज़ है और इसे शाश्वत सचदेव ने संगीत दिया है। 

तीसरा गाना ‘साहिबा’ एक जुदाई गा गाना है। पुराने जमाने की संगीत की तासीर लिए यह गाना सुनने में काफी अच्छा है। फिल्म ‘फिल्लौरी’ के अभी तक रिलीज़ सभी गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

इस गाने में अनुष्का के साथ दिलजीत की और सूरज शर्मा के साथ मेहरीन की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को रिलीज़ करने से पहले अनुष्का और दिलीजीत ने इसके बारे में बातें शुरू कर दी थीं। उन्होंने इस गाने को लेकर चैट एक्चेंज किए थे, जिससे इस गाने की कुछ लाइने बाहर आई थीं। 

अनुष्का ने लिखा, ‘साहिबा, चल वहां जहां मिर्जा’, जिसके बाद दिलजीत ने लिखा, ‘तुझसे ऐसा उलझा दिल धागा-धागा खींचा’। लेकिन यह सिलसिला यहीं नहीं रूका। अनुष्का ने आगे लिखा,‘दरगाह पे जैसे दो चादरों सा बिछा यूं ही रोज ये उधड़ा बुना’। 

इसके बाद अनुष्का ने फिल्म का गाना अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया। 


यह एक रॉमैटिक-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अनुष्का एक आत्मा के किरदार में नज़र आएंगी। 24 मार्च को रिलीज़ हो रही इस फिल्म को अंशई लाल ने निर्देशित किया है।

संबंधित ख़बरें