आखिर क्यों हुआ है ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ ?

कमल हासन की बेटी अक्षरा और नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान स्टारर फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया। फिल्म के ट्रेलर में कई मंझे हुए कलाकारों की झलक देखने को मिल रही है। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन और लेखन मनीष हरिशंकर ने किया है। यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना का ट्रेलर हुआ जारी
मुंबई। मनीष हरिशंकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ के ट्रेलर जारी कर दिया गया है। मंझे हुए कलाकारों से भरी इस फिल्म का ट्रेलर आपको गुदगुदाने के लिए काफी है।

अक्षरा हासन और विवान शाह की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में संजय मिश्रा, सौरभ शुक्ला और गुरमीत चौधरी भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

ग़ौरतलब है कि अक्षरा हासन अपने करियर की दूसरी फिल्म कर रही हैं। इससे पहले वो अमिताभ बच्चन और धनुष के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ में नज़र आ चुकी हैं। वहीं नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान को भी शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में देखा जा चुका है।

इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन दोनों ही मनीष हरिशंकर ने किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अक्षरा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो जाती हैं और इसके पीछे विवान का हाथ बताया जाता है। लेकिन विवान शादी से मना कर देता है।

फिल्म में विपिन पटवा की धुनों पर डॉ सागर ने गीत लिखे हैं। स्टार एंटरटेनमेंट वर्ल्डवाइड प्रेज़ेंटेशन के बैनर तले बनी इस फिल्म के प्रोड्यूसर टीपी अग्रवाल और राहुल अग्रवाल हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया।

संबंधित ख़बरें