‘कॉफी विद करण’ में खुले शाहरुख-आलिया के कई राज़

निर्माता-निर्देशक करण जौहर के टीवी टॉक शो 'कॉफी विद करण' के पांचवें सीज़न की शुरुआत हो चुकी है। इस सीज़न के पहले एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट मेहमान बन कर पहुंचे। करण से टॉक शो में दोनों अपनी फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’ को प्रमोट करने पहुंचे थे और इस दौरान कई खुलासे भी हुए। आइए जानते हैं, किन राज़ पर से परदा उठा। 

आलिया भट्ट और शाहरुख खान करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में
मुंबई। करण जौहर के सेलेब्रिटी टॉक शो 'कॉफी विद करण' के पांचवें सीज़न का आगाज़ हो चुका है और इसके पहले मेहमान बने अभिनेता शाहरुख खान और आलिया भट्ट। शाहरुख-आलिया फिल्म 'डियर जिंदगी' में एकसाथ नज़र आने वाले हैं। ऑनस्क्रीन दोनों के बीच कोच और स्टूडेंट की एक अनोखी केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। दोनों कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों कलाकारों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए।


करण का ‘शाहरुख प्रेम’

'कॉफी विद करण' के चौथे सीज़न में शाहरुख खान नहीं आए थे। तब करण और शाहरुख के बीच अनबन की ख़बरें आई थीं। अब जब इस सीज़न के पहले एपीसोड में किंग खान आए, तो करण ने उनसे पूछ ही लिया कि वो पिछले सीज़न में क्यों नहीं आए। करण के इस सवाल के जवाब में शाहरुख़ ने कहा, 'मैं चाहता था थोड़ी टीआरपी गिर जाए, पहली बार में मैंने टीआरपी बहुत ज्यादा पहुंचा दी थी'।

ग़ौरतलब है कि करण ने कई बार कहा है कि उनके जीवन में शाहरुख खान बेहद अहम हैं। उन्होंने शाहरुख से पूछा कि ऐसा क्यों होता है, मुझे लोगों को हर बार साबित करता हूं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं?' इस पर शाहरुख ने कहा, 'यह काफी दुखद है कि मुझे बार-बार अपना देशप्रेम साबित करना पड़ता है और आपको अपना शाहरुख प्रेम'। इस तरह से मजाक मजाक में किंग खान बहुत बड़ी बात बोल गए। 

ख़ैर, शाहरुख ने मज़ाकिया लहजे में कहा कि आप हमारी शादी की तस्वीरें जारी कर दो। एक बार में सब खत्म कर दो। इस पर करण ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि हां हम यह घोषित कर देते हैं कि मैं आपके जीवन में दूसरी औरत हूं। करण ने आलिया को बताया कि उनके और शाहरुख के बीच रिश्ता होने की अफवाह भी थी। 


आलिया के अफेयर की अफवाह 

करण ने शाहरुख से पूछा कि क्या वो जानते हैं कि आलिया किसे डेट कर रही हैं? इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'वो सबको डेट कर रही है। मुझे निराशा होगी यदि वो 3 या 4 लोगों को ही डेट कर रही होगी। मैं अक्सर सुनता रहता हूं आलिया इसको डेट कर रही है, उसको डेट कर रही है'। इस जवाब पर आलिया ने भी ठहाका लगाते हुए कहा, 'मेरे 3-4 बॉयफ्रेंड हो सकते हैं, लेकिन एक समय पर सब साथ नहीं'। 

आलिया से जब उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वो सिंगल हैं और फिलहाल ब्रेक लेना चाहती हैं। आलिया से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से वो किसको डेट करना चाहेंगी, तो उन्होंने इन दोनों से ऊपर पिज्जा चुनते हुए कहा कि फिलहाल मैं किसी को डेट करने के मूड में नहीं हूं। 


फेमिली की ख़बर 

करण ने जब शाहरुख से उनकी बेटी सुहाना को लेकर सवाल दागा। करण ने शाहरुख से पूछा कि यदि कोई लड़का सुहाना को किस करेगा तो वो क्या करेंगे। बादशाह खान ने कहा, 'मैं उसका मुंह नोच लूंगा'। हालांकि, जवाब देते हुए शाहरुख मुस्करा रहे थे। 

करण जौहर ने बताया कि शाहरुख अपने परिवार के लिए बेहद पज़ेसिव हैं। वह अपनी बेटी सुहाना, बड़े बेटे आर्यन और पत्नी गौरी की ज़िंदगी में क्या चल रहा है, इसकी पूरी जानकारी रखते हैं। करण ने आगे कहा कि जब बात परिवार की आती है, तो शाहरुख 'डर' के राहुल जैसे हो जाते हैं। इस पर शाहरुख ने कहा, 'हां मैं अपनी बेटी के कमरे में जाता हूं और कहता हूं आई लव यू... सु..सु..सु...सुहाना'। 


शॉपिंग में शर्मीले एसआरके 

इस टॉक शो में करण ने एसआरके का एक और राज़ खोला। करण ने बताया कि शाहरुख जब अपने लिए कपड़े खरीदने जाते हैं, तो वहां सेल्स मैन को यह नहीं बता पाते उन्हें कैसा और किस साइज के कपड़े चाहिए। जब करण उनके साथ शॉपिंग करने जाते हैं, तो उन्हें सेल्समैन को बताना पड़ता है कि शाहरुख के लिए वह कपड़े चुनेंगे। करण ने बताया कि वो शाहरुख के साथ चेंजिंग रूम तक जाते हैं, उन्हें बताते हैं कि फिटिंग कैसी है और उन्हें वह कपड़ा लेना चाहिए या नहीं। शाहरुख ने बताया, 'खुद तो जाते ही हैं, वहां खड़े सेल्स पर्सन से चाहे वह लड़का हो या लड़की उससे भी पूछते हैं कैसा है, ठीक है न? और वह मेरे लिए काफी शर्मनाक होता है'। इस पर चुटकी लेते हुए आलिया ने कहा, 'इसीलिए आप दोनों को लेकर अफवाहें उड़ती हैं'। 


'डिमोशनल' है यंग जनरेशन

इस शो के दौरान एक नए शब्द 'डिमोशनल' का भी इजाद हो गया। शाहरुख युवा पीढ़ी के बारे में अपने विचार रखते हुए कहा, 'आज की जनरेशन के साथ काम करना बहुत शानदार है। इनके पास डिटैचमेंट का गिफ्ट है। यह शानदार है डिटैच्ड, लेकिन इमोशनल 'डिमोशनल'। इस तरह से शाहरुख ने नए शब्द का इजाद भी कर दिया।

आपको बता दें कि हेमा मालिनी की फिल्म 'दिल आशना है' में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के बारे में शाहरुख ने बताया कि हेमा मालिनी ने उनसे कहा था, 'मुझे लगा तुम (शाहरुख) एक गंभीर एक्टर हो इसलिए मैंने तुमसे डांस नहीं करवाया'। यह फिल्म साल1992 में आई थी, इस फिल्म में शाहरुख के साथ दिव्या भारती भी थीं। 


‘थ्री इडियट्स’ को छोड़ने का दुख 

करण ने जब शाहरुख से पूछ कि क्या किसी फिल्म को मना करने का उन्हें दुख है, तो उनका जवाब था ‘थ्री इडियट्स’। जब करण ने पूछा कि शाहरुख पर बायोपिक बनी, तो उसका नाम क्या होगा? शाहरुख ने इसके जवाब में कहा कि उसका टाइटल होगा 'कल हो ना हो'। वहीं सलमान पर बनने वाली बायोपिक का नाम होगा, 'कल हो ना हो, मेरी फिर भी चलेगी'।

संबंधित ख़बरें