सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

क्या फिर बजेगी ‘बिग बॉस’ के घर में शहनाई?

‘बिग बॉस 10’ से ख़बरें आ रही हैं कि एक बार फिर इस घर में शहनाईयां बजेंगी, दुल्हन सजेगी और बारात भी आएगी। इस रिएलिटी शो में एक बार फिर ‘शादी कार्ड’ खेला जाने वाला है। एक ट्विटर हैंडल ने शो के इस कदम की तरफ इशारा करते हुए ट्वीट किया है। हर बार एविक्शन से बचती आ रही मोनालीसा से उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह ‘बिग बॉस’ के घर में शादी रचा सकते हैं।

भोजपूरी अभिनेत्री मोनालीसा की शादी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से 'बिग बॉस' हाउस में हो सकती है
मुंबई। कलर्स चैनल के रिएलिटी ‘बिग बॉस’ के 10वें सीज़न में एक शादी होने वाली है। टीआरपी के लिए एक बार फिर इस शो मेकर्स ‘शादी कार्ड’ खेलने का मन बना चुके हैं।

यह शादी शो के कंटेस्टेंट मोनालीसा और उनके बॉयफ्रेंड विक्रांत के बीच होगी। इस ख़बर की ओर इशारा एक ट्विटर हैंडल ने किया है। यह ट्विटर हैंडल ‘बिग बॉस’ शो से जुड़ी ख़बरें और लाइव फीड ट्वीट करता है। 


ख़ैर, सूत्रों की माने तो फिनाले से महज दो सप्ताह दूर इस शो के मेकर्स ने टीआरपी में तड़का लगाने का पूरा मन बना लिया है। इसके लिए शो की कंटेस्टेंट मोनालीसा के बॉयफ्रेंड विक्रांत से चैनल बात हो चुकी है। विक्रांत एक बार फिर ‘बिग बॉस’ के घर में जाएंगे।

इस बार विक्रांत अकेले नहीं, बल्कि मोनालीसा के परिवार और अपने परिवार के साथ घर में प्रवेश करेंगे। पहले विक्रांत अकेले घर में जाएंगे और मोनालीसा को शादी के लिए प्रपोज़ करेंगे। यदि मोनालीसा, विक्रांत के प्रस्ताव के लिए ‘हामी’ भरती हैं, तो पूरे रीति-रिवाज़ के साथ मोनालीसा-विक्रांत की शादी होगी। 

वैसे, कुछ दिनो पहले विक्रांत और मोनालीसा के रिश्ते में दरार की ख़बरें थी और यहां तक कि विक्रांत ने एक इंटरव्यू में अपनी सगाई की टूटने की बात भी कह डाली थी। दरअसल, विक्रांत शो के कंटेस्टेंट मनु से मोनालीसा की बढ़ती करीबियों से नाराज़ थे।

हालांकि, एक टास्क के तहत जब विक्रांत घर में आए, तब भी उन्होंने मनु को मोनालीसा से करीबी पर अपनी नाराज़गी जताई थी। इसके साथ ही मोनालीसा के साथ अपने गिले-शिकवे भी दूर कर लिए थे। अब छन कर आ रही ख़बरों को सच माने तो इस शो में मोनालीसा और विक्रांत हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। 

‘बिग बॉस’ में पहले भी हुई है शादी 

‘बिग बॉस’ का यह घर दूसरी बार किसी शादी का गवाह बनने जा रहा है। इससे पहले ‘बिग बॉस’ के चौथे सीज़न में भी एक शादी हुई थी। शो की कंटेस्टेंट सारा अली खान ने अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से निकाह किया था।

हालांकि, दोनो बहुत जल्दी अलग भी हो गए थे। तब यह ख़बरें आई कि चैनल की ओर से दोनों को रिएलिटी शो पर शादी करने के लिए भारी-भरकम रकम दिया है।

इन ख़बरों के ज़ोर पकड़ने के बाद कलर्स चैनल की प्रोग्रामिंग हेड की ओर से बयान जारी कर कहा गया कि शो में शादी करने का फैसला ख़ुद कपल ने लिया था। वो चाहते थे कि किसी रिएलिटी शो में शादी करने वाले पहले कपल वो बने। 

अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या मोनालीसा और विक्रांत को शो पर शादी करने के लिए भी फीस दी जा रही है? … ख़ैर, क्या होता है, और कैसे होता है, वो सब वक़्त ही बताएगा। 

संबंधित ख़बरें