‘तुम्हारी सुलु’ की चुलबुली आर जे हैं विद्या!

अरे नहीं, विद्या बिलकुल अपना प्रोफेशन नहीं बदल रही हैं, बल्कि एक बार फिर वो पर्दे पर आर जे की भूमिका निभाने की तैयारी कर रही हैं। दरअसल, विद्या फिल्म ‘बेग़म जान’ पूरी करने के बाद अपनी अगली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म की टीम के साथ विद्या ने तस्वीर साझा की है। इस फिल्म में वो एक चुलबुली आर जे की भूमिका निभाएंगी।

अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की शुटिंग हुई शुरू
मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन एक बार फिर आर जे बनने जा रही हैं। अपने करियर में वो दूसरी बार रेडियो जॉकी का किरदार निभाएंगी।

वो फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में आरजे सुलोचना के रूप में नज़र आने वाली हैं। सुलोचना देर रात रेडियो शो करती है और वो स्वाभाव से बहुत चुलबुली है। इस फिल्म की कहानी इस आरजे के इर्द-गिर्द ही घुमती है।

ग़ौरतलब है कि विद्या इससे पहले भी साल 2006 में फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में रेडियो जॉकी का किरदार निभा चुकी हैं, तब उन्होंने आरजे मलिश्का से रेडियो पर बोलने का अंदाज़ सीखा था, लेकिन इस बार के किरदार को वो अपने पिछले किरदार से अलग बता रही हैं।

अपने इस किरदार के बारे में वो कहती हैं कि ये काफी मजेदार फिल्म है और इस फिल्म में मेरे स्वाभाव का चुलबुलापन भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। ये बिलकुल नींबू की तरह ही है। सही मात्रा में नींबू खाने का जायका बढ़ाता है। 

आपको बता दें कि विद्या ने हाल ही में श्रीजीत मुखर्जी की ‘बेग़म जान’ की शूटिंग पूरी की है, जो बंगाली फिल्म ‘राज काहिनी’ की रीमेक है। इसके बाद अब वो सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही ‘तुम्हारी सुलु’ में व्यस्त होने वाली हैं। 

एलिप्सिस इंटरटेनमेंट और टी-सीरिज़ मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। हाल में शूटिंग शुरू होने की जानकारी विद्या ने अपने ट्विटर हैंडल से दी।

संबंधित ख़बरें
आगे आपने देखे सोनम कपूर के 'इमोजी'!