टाइगर फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के ‘डिंग-डांग’ से डैडी जैकी को देंगे ट्रिब्यूट

अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने सब्बीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एक गाना शूट किया। इस गाने से टाइगर ने अपने पिता अभिनेता जैकी श्रॉफ को समर्पित करते नज़र आएंगे। दरअसल, ये गाना जैकी श्रॉफ के हिट गानों में से एक है। 

टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी को डिंग-डांग से दे रहे हैं ट्रिब्यूट
मुंबई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में एक ऐसा गाना परफॉर्म करेंगे, जिस पर कभी उनके पिता अभिनेता जैकी श्रॉफ थिरके थे। 

जी हां, वो गाना है ‘डिंग डांग’। फिल्म ‘हीरो’ का ये गाना नब्बे के दशक के सुपरहिट गानों में से एक है। ये गाना सब्बीर खान की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में सुनने को मिलेगा। 

जहां फिल्म ‘हीरो’ में ये गाना जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी शेषाद्री पर फिल्माया गया था। वहीं इस बार यह गाना टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल पर फिल्माया गया है।

टाइगर ने इस गाने की शूटिंग फिल्मसिटी में बस पर चढ़ कर की है। साथ ही अपने ख़ास डांस मूव्स भी उन्होंने दिखाए हैं। 

दिलचस्प बात तो यब है कि इस फिल्म में टाइगर का लुक भी नब्बे के दशक के जैकी श्रॉफ की लुक की तरह ही डिज़ाइन किया गया है। 

अपने लुक और इस गाने के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा कि ये गाना मेरे पिता के लिए ट्रिब्यूट है। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में ‘मुन्ना’ बन कर उनको ट्रिब्यूट देना एक अच्छा विकल्प मुझे मिला है। डैड मेरे पहले फेवरेट हीरो हैं। वो मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और उनकी वजह से ही मेरा वजूद है। इस किरदार के जरिये मैं उनकी ज़िंदगी को जीने की कोशिश कर रहा हूं। 


वहीं इस फिल्म के निर्देशक सब्बीर कहते हैं कि हमने टाइगर की स्टाइलिंग के समय उनके पिता के बीते दिनों के स्टाइल को ध्यान में रखा। टाइगर इस गाने में बिलकुल जैकी श्रॉफ की ही तरह डांस मूव्स करते नज़र आएंगे। 

सब्बीर ने आगे बताया कि सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म में टाइगर, जैकी की तरह ‘टपोरी’ स्टाइल में बात करते दिखाई देंगे। 

टाइगर के अपने पिता को ट्रिब्यूट देने की सराहना करते हुए मां आयशा श्रॉफ ने कहा कि मुझे अपने बेटे पर गर्व है। टाइगर ने काफी कम उम्र में अपना फिल्मी करियर शुरू कर दिया थी। फिलहाल टाइगर अपने पिता की तरह ही दिखने लगे हैं। 

आयशा ने आगे कहा कि जिस उम्र में अभी टाइगर हैं, लगभग उसी उम्र में जैकी ने भी फिल्म ‘हीरो’ की थी। लेकिन जब बीते सप्ताह गाना फिल्माया गया और उसके स्टिल्स देखे, तो मैं दंग रह गई। 

टाइगर के लुक के बारे में आयशा ने बताया कि टाइगर बिलकुल अपनी पिता की तरह दिख रहे थे। उनकी आंखें, हेयर स्टाइल, दाढ़ी, ड्रेस सबकुछ जैकी की तरह ही थे। अपने पिता को ट्रिब्यूट देने का ये सबसे अच्छा तरीक़ा है।

संबंधित ख़बरें