पापा शाहिद ने शेयर बेटी मीशा की तस्वीर

अभिनेता शाहिद कपूर के फैन्स को उनकी बेटी की पहली झलक का इंतज़ार अरसे से था, जिसे शाहिद ने ख़त्म कर दिया। बेटी के जन्म के बाद से शाहिद अपनी बिटिया को जमाने की निगाहों से छुपाते फिर रहे थे। पूछे जाने पर ‘ख़ास दिन’ पर बेटी का चेहरा दिखाऊंगा जवाब दे चुके, शाहिद ने अचानक कभी खुद, तो कभी पत्नी के साथ बेटी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। 

मीशा की तस्वीर शेयर की शाहिद ने
मुंबई। फिलहाल संजय लीला बंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने फॉलेवर्स की एक मुराद पूरी कर दी। 

जी हां, अरसे से मीरा राजपूत-शाहिद कपूर की बेटी मीशा की तस्वीर के लिए शाहिद के फैंस बेकरार थे। इस बेकरारी को शाहिद ख़त्म करते हुए मीशा की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी। 

हालांकि, पहले अपनी और मीशा की तस्वीर शेयर की, जिसमें मीशा की शक्ल साफ नहीं दिख रही थी। उसके बाद आज मीरा के साथ मीशा की तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की। 

जहां पहली तस्वीर में वो मीशा को उठाए हुए हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में मीरा की बाहों में मीशा है और मीरा उसे दुलार दे रही हैं। 

शाहिद की पत्नी मीरा कपूर ने 26 अगस्त 2016 की शाम को बेटी को जन्म दिया था। उसके बाद से शाहिद के फैन्स उनकी बेटी की तस्वीर देखने को बेताब थे। शाहिद हर बार कहते थे कि मीशा की मुंह दिखाई ‘ख़ास दिन’ पर करेंगे। अब शायद वो सही समय आ गया है, तभी तो एक के बाद एक दो तस्वीरें शाहिद ने शेयर कीं। 

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कहीं ‘करीना इफेक्ट’ तो नहीं

इस तस्वीर के सामने आने के बाद कई लोगों का कहना है कि शाहिद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड करीना के नक्श-ए-कदम पर चल रहे हैं। जैसा कि सब जानते हैं कि करीना अपने रिलेशनशिप हो या ब्रेकअप, शादी हो या प्रेग्नेंसी, कुछ भी नहीं छुपाती।

यहां तक कि अभी तक चली आ रही सितारों में अपने नवजात के चेहरों को छुपाने की रवायत को भी करीना ने तोड़ दिया। अपने नवजात की तस्वीर न सिर्फ शेयर की, बल्कि मीडिया के सामने पति सैफ और बेबी तैमूर के साथ भी आईं। 

करीना के इस बर्ताव के बाद मीडिया ने करीना को हाथों हाथ लिया। तब शायद शाहिद को अहसास हुआ कि अपनी मीशा को क्यों न सोशल सेलेब बनाया जाए। हालांकि, मीरा और शाहिद सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव हैं।