शाहरुख खान डिटेक्टिव की करेंगे मदद या होगा इन्वेस्टिगेशन

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्दी ही एक अमेरिकन टीवी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस बारे में खुद शाहरुख ने ट्वीट कर जानकारी दी है। हालांकि, इस शो में एक ‘गेस्ट’ की भूमिका के तौर पर जा रहे हैं। ऐसे में उनके किरदार के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है। फिलहाल कहा जा सकता है कि शाहरुख ने भी हॉलीवुड की राह पर कदम बढ़ाना शुरू कर दिया है। 

शाहरुख खान दिखाई देंगे एक अमेरिकी टीवी शो में
मुंबई। बॉलीवुड सितारों को हॉलीवुड के प्रति लगाव किसी से छिपा नहीं है। पहले इक्का-दुक्का नाम ही हॉलीवुड फिल्मों या सीरियल्स नज़र आते थे। लेकिन अब तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुके कलाकार भी हॉलीवुड में तकदीर आजमाने जा रहे हैं। 

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद शाहरुख भी अपनी दोनों अभिनेत्रियों की तरह हॉलीवुड का रुख कर चुके हैं। हालांकि, शाहरुख फिलहाल किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक टीवी सीरीज़ में नजर आएंगे। 

अमेरिकी टीवी सीरीज़ ‘डर्क होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी’ के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगे। शो के कार्यकारी निर्माता अरविंद एथन डेविड ने स्टार गेस्ट के रूप में शाहरुख को आमंत्रित किया है। बीबीसी पर प्रसारित होने वाला यह शो डगलस एडम्स के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। 

दरअसल, शाहरुख ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘डर्क जेंटली एक टीवी सीरीज़ है और मुझे इस बारे में पता नहीं है। माफ करना एडम्स। तस्वीर के पोस्ट करने का कोई स्पष्ट कारण नहीं है।’
शाहरुख के इस ट्वीट ने डेविड का ध्यान अपनी तरफ खींचा और डेविड ने तुरंत ही शाहरुख को शो पर ‘स्टार गेस्ट’ के रूप में आने का प्रस्ताव दे दिया। 

डेविड ने ट्वीट किया, ‘यह जानना आश्चर्यजनक है कि शाहरुख, डर्क जेंटली के प्रशंसक हैं। आप शो के दूसरे सीज़न में स्टार गेस्ट के रूप में आएं।’ 
डेविड के इस आमंत्रण को तुरंत ही शाहरुख ने स्वीकार करते हुए ट्वीट किया, ‘मुझे समय और जगह बता दें, बाकि इंतजाम मैं खुद कर लूंगा’। 
जिस पर डेविड ने कहा, ‘डन एंड डन’। 
वैसे इन दिनों शाहरुख अपनी फिल्म ‘रईस’ की सफलता का आनंद उठा रहे हैं, लेकिन जल्दी ही वो इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा हैं। 

संबंधित ख़बरें