श्रद्धा कपूर को ‘हसीना’ में लगा बैन

जी हां, फिल्म ‘हसीना’ के लिए श्रद्धा कपूर पर निर्देशक अपूर्व लखिया ने बैन लगाया है। इस बैन के तहत श्रद्धा कुछ बेहद ज़रूरी चीज़ों का इस्तेमाल नहीं कर सकती हैं। वैसे, श्रद्धा पर यह बैन बस सेट तक ही है। सेट से बाहर जाते ही वो इन चीज़ों का खूब इस्तेमाल कर सकती हैं। 

श्रद्धा कपूर हसीना के सेट पर कुछ घड़ी और मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर सकती
मुंबई। इन दिनों श्रद्धा कपूर अपूर्व लखिया के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हसीना’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आया थाय़, जिसमें श्रद्धा काफी प्रभावशाली लग रही थीं। 

अब ख़बर है कि श्रद्धा को इस फिल्म के लिए कुछ बैन भी सहने होंगे। दरअसल, श्रद्धा को सेट पर घड़ी और मोबाइल के इस्तेमाल की मनाही है। निर्देशक अपूर्व ने यह फरमान सिर्फ श्रद्धा के लिए नहीं, बल्कि पूरे के पूरे यूनिट के लिए जारी किया है। 

अपूर्व के इस कड़े निर्देश के पीछे एक वजह है। दरअसल, अंडर वर्ल्ड दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की इस बायोपिक में, हसीना के जीवन के चार पड़ावों को फिल्माया जा रहा है। 

इन्हीं एक पड़ाव में वो समय दिखाया जाएगा, जब मोबाइल आदि की सुविधाएं नहीं थी। अब कहीं ग़लती से भी इस तरह की चूक न हो जाए, इसलिए अपूर्व ने यह कदम उठाया है। 

बता दें कि इन दिनों एस्सेल स्टूडियो में तैयार सेट पर श्रद्धा 45 साल की हसीना का किरदार निभा रही हैं, जो लगभग 70 के दशक के एरा में रही होगी। फिल्म में 70, 80 और 90 के दशक को दिखाया जाएगा। 

इस फिल्म में दाऊद के किरदार में श्रद्धा का सगे भाई सिद्धांत कपूर हैं। यह फिल्म 14 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। 

संबंधित ख़बरें