शाहरुख खान का ‘सर्कस’ होगा फिर टेलीकास्ट

बड़े पर्दे के बादशाह शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी। शाहरुख़ ने ‘फौजी’, ‘दूसरा केवल’, ‘वागले की दुनिया’ और ‘सर्कस’ सरीखे कई शो किए थे और छोटे पर्दे पर वो काफी सफल भी रहे थे। उसके बाद बड़े पर्दे पर भी अपनी झंडा फहराया, लेकिन शाहरुख के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। उनका धारावाहिक ‘सर्कस’ एक बार फिर से टेलीकास्ट होने जा रहा है। 

शाहरुख खान का धारावाहिक सर्कस डीडी पर होगा री-टेलीकास्ट
मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने पहले टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया और फिर फिल्म इंटस्ट्री में मुकाम बनाना चल पड़े। टेलीविज़न के लिए शाहरुख ने ‘फौजी’, ‘दूसरा केवल’, ‘वागले की दुनिया’ और ‘सर्कस’ सरीखे की शोज़ किए। 

इन सभी में शाहरुख के ‘फौज़ी’ और ‘सर्कस’ काफी मशहूर हुए। ख़ैर, अब एसआरके के फैन्स के लिए खुशख़बरी है कि वो इनमें से एक धारावाहिक टीवी पर फिर से देख सकेंगे। 

जी हां, दूरदर्शन नेशनल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी है। अपने ट्वीट में दूरदर्शन ने लिखा है कि शाहरुख खान की ‘सर्कस’ एक बार फिर से 19 फरवरी को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। 


ग़ौरतलब है कि इस धारावाहिक को अज़ीज मिर्ज़ा और कुंदन शाह ने निर्देशित किया था। ‘सर्कस’ के बैकड्रॉप पर बने इस धारावाहिक में शाहरुख मलयाली सर्कस मालिक शेखरन के किरदार में थे। इस धारावाहि क में सर्कस और उसमें काम करने वाले लोगों के बारे में था। 

इस धारावाहिक में रेणुका शहाणे भी थीं, जिन्होंने शाहरुख की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। धारावाहिक के री-टेलीकास्ट की जानकारी होते ही रेणुका उत्साहित हो गई और उन्होंने अपनी खुशी भी ट्विटर पर आकर जताई। 
वहीं इस धारावाहिक में निर्देशक आशुतोष गोवारिकर भी बतौर अभिनेता मौजूद थे। इनके अलावा पवन मल्होत्रा, मीता वशिष्ट, नीरज वोहरा भी अहम भूमिकाओं में थे। नब्बे के दशक के चुनिंदा धारावाहिकों में से यह एक था।

संबंधित ख़बरें