कंगना रनौत को हुआ 'सच्चा प्यार'



बेबाक अदाकार कंगना रनौत ने माना है कि उनको ‘सच्चा प्यार’ हो गया है। इन दिनों अपनी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में व्यस्त कंगना ने एक बार फिर अपने ‘लव लाइफ’ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जहां वो ‘सच्चे प्यार’ की बात कबूल रही हैं, वहीं ‘एक्स लवर्स’ के उनके पास वापस आने की कोशिश के बारे में बता रही हैं। यह सब एक अंग्रेज़ी अख़बार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा। 

कंगना रनौत ने माना कि वो रिलेशनशिप में हैं
मुंबई। निर्माता-निर्देशक की फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में व्यस्त कंगना रनौत ने कुछ ऐसा कह दिया है कि उनके फैंस खुश हो गए हैं। 

वेलेंटाइन डे के मौक़े पर अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए कंगना ने कई मुद्दों पर खुल कर बात की। उन्होंने एक अंग्रेज़ी अख़बार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि वो प्यार में गिरफ्तार हैं। इस बार उनको ‘सच्चा प्यार’ हो गया है। 

जब कंगना से उनके ‘प्यार’ को लेकर अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वो एक रिलेशनशिप में हैं। 

‘क्वीन’ कंगना से जब उनके ‘ब्रेक-अप’ को लेकर सवाल किया गया, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं किसी भी रिश्ते से बाहर आने के लिए एक सप्ताह का समय लेती हूं। यहां तक कि अगर वो रिश्ता सात साल पुराना हो, फिर भी मुझे उतना ही समय लगता है। मैं वाकई जल्दी से खुद इन चीज़ों से बाहर निकाल लेती हूं। 

वो अपनी बात में आगे कहती हैं कि जब में किसी रिलेशनशिप में आती हूं, तो पूरी तरह से आती हूं। लेकिन जब वो ख़त्म हो जाता है, तो मैं पीछे मुड़कर कभी नहीं देखती हूं। 

अपने बॉयफ्रेंड और ब्रेक-अप के बारे में आगे कहती हैं कि मेरा नाम पर तो रिकॉर्ड है कि मैं कभी अपने ‘एक्सेस’ के पास वापस नहीं लौटी और न ही उनसे कभी मुलाक़ात ही की। हालांकि, मेरे ‘एक्सेस’ मेरे पास वापस लौटना चाहते हैं। यह भी एक रिकॉर्ड ही है। 

अपने ब्रेक-अप और लव-लाइफ के बाद कंगना ने शादी के प्लान को लेकर भी बातें की। उन्होंने कहा कि मैं इसी साल शादी करना चाहती हूं और यह ज़रूर होगा।

संबंधित ख़बरें