सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कंगना रनौत किसे मारना चाहती हैं थप्पड़ ?

बेबाक-बिंदास कंगना रनौत अपनी मन की बात खुल कर रखने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इन दिनों अपनी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में व्यस्त कंगना ने किसी को ‘थप्पड़’ मारने की इच्छा जाहिर की है। जी हां, कंगना रनौत वाकई किसी पर इस कदर नाराज़ हुईं कि उन्होंने सरेआम उस शख्स को थप्पड़ मारने की बात कह दी। दरअसल, वो शख्स वो कोई और नहीं, बल्कि सुगंधा मिश्रा हैं। 

कंगना रनौत, सुगंधा को मारना चाहती हैं थप्पड़
मुंबई। नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना रनौत इन दिनों विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 

प्रमोशन के सिलसिले में कंगना जा पहुंची एंड टीवी के शो ‘द वॉयस ऑफ इंडिया 2’ के सेट पर। कंगना के साथ शाहिद कपूर भी इस शो पर पहुंचे। 

शुरू में सब-कुछ अच्छी तरह से चल रहा था। सभी दोनों कलाकारों से बातचीत में लगे हुए थे, लेकिन तभी कोच शान और कोच सलीम ने सुगंधा मिश्रा की टांग खींचना शुरू कर दिया। 

अपने इसी मज़ाक में सलीम और शान ने सुगंधा से कहा कि कंगना रनौत की मिमिक्री करके दिखाओ। अब सुगंधा को लगा कि यह मेरी कला की तारीफ कर रहे हैं और मुझे उनकी इस फरमाईश को पूरा करना चाहिए। 

फिर क्या था?...कंगना की मिमिक्री सुगंधा ने शुरू कर दी। लेकिन उसके बाद जो हुआ उसकी किसी को उम्मीद न थी। 

अपने दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाने वाली कंगना ने सुगंधा की परफॉर्मेंस पर अपनी राय देते हुए कहा, ‘मुझे तो ऐसा लगा कि मैं इसे थप्पड़ मार दूं’। 

कंगना की ये बात सुनकर सभी कुछ देर के लिए सकते में आ गए थे। दरअसल, कंगना को देखकर सुगंधा पहले से ही काफी नर्वस थी। इसकी वजह यह है कि एक अन्य शो में कंगना ने सुगंधा को काफी ठंडी प्रतिक्रिया दी थी। 
ख़ैर, कोचेस के बार-बार कहने पर ही सुगंधा ने कंगना की मिमिक्री की, लेकिन कंगना अपनी मिमिक्री के बाद से काफी तंज़ आवाज़ में बात करने लगीं। कंगना ने तो यह भी कह डाला कि उनकी वजह से ही सुगंधा करियर के इस मुकाम पर हैं। 

वहीं सेट पर मौजूद सूत्रों का कहना है कि कंगना के इस बयान के बाद से महौल काफी तनावपूर्ण हो गया था। सभी को लग रहा था कि यह सब क्या हो गया? 

लेकिन बाद में सुगंधा ने स्थिति को संभालते हुए खुद को सहज किया और शूटिंग भी जारी रखी। 

अब कंगना ने यह सब मज़ाक में कहा या सच में वो कंगना ही बेहतर तरीक़े से बता सकती हैं। ख़ैर, लबोलुआब यह है कि कंगना इस मज़ाक को सह न पाईं। हमारी ओर से मैडम आपको बस इतनी सलाह कि मज़ाक, को मज़ाक की तरह ही लें।

संबंधित ख़बरें