सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

राघवन बनाएंगे तब्बू-आयुष्मान की जोड़ी?

जी हां ख़बरें हैं कि श्रीराम राघवन की फिल्म में तब्बू और आयुष्मान खुराना की जोड़ी नज़र आने वाली है। डार्क थ्रिलर फिल्मों के लिए मशहूर राघवन की इस फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों में ही शुरू होने वाली है और ये फिल्म इसी साल रिलीज़ भी होगी। 

तब्बू और आयुष्मान खुराना नज़र आएंगे श्रीराम राघवन की फिल्म में
मुंबई। ‘एक हसीना थी’, ‘जॉनी गद्दार’, ‘एजेंट विनोद’ और ‘बदलापुर’ सरीखी फिल्मों को बनाने वाले श्रीराम राघवन एक बार फिर से अपनी कमर कस चुके हैं।

अपनी अगली फिल्म की कास्टिंग उन्होंने पूरी कर ली है, जिसकी शूटिंग कुछ महीनों में ही शुरू होने जा रही है। उनकी फिल्मों में एक्टर्स कुछ अलग ही अंदाज़ में नज़र आते हैं। फिलहाल इस बार की फिल्म के लीड पेयर काफी दिलचस्प हैं। 

सूत्रों की मानें तो इस बार राघवन अपनी फिल्म में तब्बू के साथ आयुष्मान खुराना की जोड़ी बना रहे हैं। डार्क थ्रिलर फिल्मों के लिए प्रसिद्ध राघवन की यह फिल्म भी डार्क थ्रिलर ही होगी। 

रिपोर्ट्स की माने तो कुछ महीनों में शूटिंग शुरू हो जाएगी और सा के आखिर तक फिल्म रिलीज़ होने की संभावना जताई जा रही है। 

अब कलाकारों की बात करें, तो फिलहाल आयुष्मान परिणिति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ और कृति सैनन के साथ ‘बरेली की बर्फी’ के अलावा भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

वहीं तब्बू की आखिरी फिल्म ‘फितूर’ थी, लेकिन वो जल्दी ही रोहत शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग मार्च में शुरू होने वाली है।

संबंधित ख़बरें