‘जुड़वा 2’ में वरुण धवन का लुक आया सामने

निर्देशक डेविड धवन अपनी फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल ‘जुड़वा 2’ के लिए पूरी तरह तैयार हो गए हैं। फिल्म ‘जुड़वा 2’ में उन्होंने अपने बेटे अभिनेता वरुण धवन को कास्ट किया है। वरुण ने फिल्म में अपने लुक को रिवील किया है। अपने ट्विटर अकाउंट पर वरुण ने फिल्म के फर्स्ट लुक की तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी बताई है। 

वरुण धवन फिल्म जुड़वा 2 में बनेंगे प्रेम और राजा
मुंबई। अभिनेता सलमान खान की दोहरी भूमिका वाली फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल ‘जुड़वा 2’ को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। इस एक्साइटमेंट को सीक्वल में मुख्य भूमिका निभाने वाले वरुण ने बढ़ा दिया। दरअसल, वरुण ने ट्विटर पर इस सीक्वल के अपने लुक को रिवील करते हुए तस्वीर साझा की है।

ग़ौरतलब है कि साल 1997 में डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जुड़वा’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान ने दोहरी भूमिका निभाई थी। सलमान फिल्म में ‘राजा’ और ‘प्रेम’ के किरदार में दिखे थे और उनके साथ थी करिश्मा कपूर और रंभा। 

अब इस फिल्म के 20 सालों के बाद डेविड धवन इस फिल्म के सीक्वल की तैयारियों में जुट गए हैं। ‘जुड़वा 2’ नाम से बन रही इस सीक्वल में मुख्य भूमिका में डेविड ने अपने बेटे अभिनेता वरुण को कास्ट किया है।

इस फिल्म में अपने फर्स्ट लुक को वरुण ने बिना देरी किए अपने ट्विटर अकाउंट शेयर भी कर दिया। इस पोस्ट में न सिर्फ अपने नाम को बल्कि फिल्म की रिलीज़ डेट भी शेयर की है। वहीं फिल्म में वरुण के अपोज़िट तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज़ नज़र आएंगी।
ख़बरों की मानें तो फिल्म में जहां वरुण धवन, सलमान वाले रोल में और जैकलीन, करिश्मा के रोल में होंगी। वहीं तापसी, रंभा के रोल में दिखेंगी। जैकलीन, वरुण के साथ फिल्म कर चुकी हैं, जबकि तापसी पहली बार वरुण के साथ काम करेंगी। 

नाडियाडवाला ग्रैंड सन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म को डेविड धवन निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 29 सितंबर को रिलीज़ होगी। ग़ौरतलब है कि साजिद नाडियाडवाला ही फिल्म के पहले पार्ट के निर्माता थे। फिल्म ‘जुड़वा’ का मशहूर गाना 'टन टना टन टारा' का रीमिक्स वर्ज़न भी सीक्वल में दिखेगा।

वहीं इस फिल्म को लेकर सलमान खान भी काफी उत्साहित हैं। सलमान, वरुण की काफी मदद भी कर रहे हैं। ख़बर है कि बीते दिनों सलमान ने वरुण को अपनी बैगी जीन्स भेजी और साथ ही उन्हें एक नोट भी दिया। वरुण धवन कहा भी थी कि उन्हें अपनी कई पुरानी जीन्स भेजी। बाद में सलमान ने वरुण को फोन कर के कहा कि यह जीन्स उनके टपोरी लुक को सूट करेंगी।

संबंधित ख़बरें