सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

क्रिस्टल डिसूज़ा होंगी एकता कपूर की ‘चंद्रकांता’?

ख़बर है कि एकता कपूर ने अपने धारावाहिक ‘चंद्रकांता’ के लिए अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूज़ा को अप्रोच किया है। बता दें कि क्रिस्टल इन दिनों ज़ी टीवी के शो ‘ब्रह्मराक्षस’ मे दिखाई दे रही हैं। यह धारावाहिक भी एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रहा है। जहां पहले ख़बरें थी कि ‘चंद्रकांता’ के लिए निया शर्मा को अप्रोच किया गया है, वहीं अब क्रिस्टल के नाम को लेकर ख़बरों का बाज़ार गर्म है। 

एकता कपूर ने अपने धारावाहिक ‘चंद्रकांता’ के लिए अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूज़ा को अप्रोच किया है। फिलहाल क्रिस्टल इन दिनों ज़ी टीवी के शो ‘ब्रह्मराक्षस’ मे दिखाई दे रही हैं।
मुंबई। नब्बे का मशहूर धारावाहिक ‘चंद्रकांता’ एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लौटने वाला है, लेकिन नए चेहरे और नए बैनर के साथ। दिलचस्प बात तो यह है कि यह धारावाहिक एक साथ दो चैनल्स पर आएगा और दोनों का निर्माण अलग-अलग बैनर तले होने वाला है। 

जहां मशहूर धारावाहिक ‘चंद्रकांता’ को टेली क्वीन एकता कपूर कलर्स चैनल के लिए बना रही हैं। वहीं स्टार प्लस के धारावाहिक ‘सिया के राम’ फेम निखिल सिन्हा लाइफ ओके के लिए ‘चंद्रकांता’ का निर्माण कर रहे हैं। 

हाल में निखिल सिन्हा ने अपनी ‘चंद्रकांता’ का फर्स्ट लुक प्रोमो रिलीज़ किया है। जहां निखिल ने कृतिका कामरा को अपनी ‘चंद्रकांता’ का चेहरा बनाया है। वहीं एकता अभी भी अपनी ‘चंद्रकांता’ की तलाश में हैं। 

बीते दिनों ख़बरें तेज़ थीं कि एकता अपने धारावाहिक के लिए निया शर्मा को फाइनल कर चुकी हैं, लेकिन अभी हाल ही में आ रही कुछ टेलीविज़न रिपोर्ट की मानें तो एकता ने निया को ‘चंद्रकांता’ बनाने का फैसला टाल दिया है। अबकी बार उन्होंने अपने शो ‘ब्रह्मराक्षश’ की अभिनेत्री क्रिस्टल को अप्रोच किया है। 

निया का ख़याल छोड़ने के पीछे सूत्रों का कहना है कि इन दिनों निया काफी चर्चा में हैं। कभी ब्रालेस तस्वीरें, कभी बोल्ड स्टेटमेंट। इन सब नेगेटिव पब्लिसिटी से अपने धारावाहिक पर एकती असर नहीं होने देना चाहती हैं। लिहाज़ा, उन्होंने निया की जगह पर क्रिस्टल के नाम पर विचार शुरू कर दिया है। 

वैसे तो क्रिस्टल इन दिनों भी एकता कपूर के ही धारावाहिक ‘ब्रह्मराक्षस’ में काम कर रही हैं, लेकिन इससे पहले भी एकता, क्रिस्टल के साथ काम कर चुकी हैं। क्रिस्टल इससे पहले आई धारावाहिकों में ‘किस देश में है मेरा दिल’, ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’, ‘बात हमारी पक्की है’ और ‘सरोजनी’ ख़ास हैं। 

फिलहाल तो कयासों का बाज़ार ही गर्म है, लेकिन दर्शक एकता कपूर की ‘चंद्रकांता’ की झलक देखने को बेताब हैं। 

संबंधित ख़बरें