‘बाहुबली 2’ की पहली झलक आई सामने

एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्मकार भी दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाए रखने की भरसक कोशिश में जुटे हैं। वैसे तो फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को आने वाला है, लेकिन उससे पहले अभिनेता राणा दग्गुबाटी ने दर्शकों के साथ फिल्म की एक झलक साझा की है।

बाहुबली द कन्क्लूज़न का ट्रेलर 16 मार्ट को रिलीज़ होगा
मुंबई। ‘पहले मुर्गी आई की अंडा’ से बड़ा सवाल है ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था’। इस सवाल के जवाब में जहां कई दर्शक अभी तक सिर खुजा रहे हैं, वहीं फिल्ममेकर्स ने भी अपने होंठ सिल रखे हैं। 

इन सबके इतर दर्शकों की बेसब्री को बढ़ाने के लिए फिल्ममेकर्स नए-नए हथकंडे भी आजमा रहे हैं। ख़ैर, अब फिल्म ‘बाहुबली’ को जिस मोड़ पर रोका गया था, वहीं से शुरू होने वाली है ‘बाहुबली 2’ की कहानी। 

फिल्म पूरी तरह से तैयार है और फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज़ होने जा रहा है, लेकिन उससे पहले दर्शकों के लिए फिल्म की एक झलक सामने आई है। 

फिल्म ‘बाहुबली’ में भल्लादेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाटी ने फिल्म ‘बाहुबली : द कन्क्लूज़न’ का 12 सेकंड का एक वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में बाहुबली बने प्रभास नज़र आ रहे हैं। प्रभास का खून बह रहा है। 


16 मार्च यानी गुरुवार को फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा। यह ट्रेलर चार भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होगा। 

वहीं फिल्म ‘बाहुबली : द कन्क्लूज़न’ 28 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में प्रभास और राणा दग्गुबाटी के अलावा तमन्ना, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज औऱ राम्या कृष्णन मुख्य भूमिका में हैं। 

संबंधित ख़बरें
आगे रोहित शेट्टी के ‘गोलमाल अगेन’ का फर्स्ट लुक आया सामने