जारी हुआ ‘बाहुबली 2’ का ग्राफिक नॉवेल

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘बाहुबली 2’ यानी ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ का ग्राफिक नॉवेल रिलीज़ किया है। पहले पोस्टर के जरिये फिल्म के किरदारों के लुक को बाहर लाया गया, फिर मोशन पोस्टर जारी किया गया। अब इसी कड़ी में फिल्म के ग्राफिक नॉवेल को रिलीज़ किया गया।

बाहुबली 2 का प्रमोशन हुआ शुरू
मुंबई। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ के प्रमोशन की शुरुआत हो चुकी है। फिल्म के किरदारों के लुक रिवील के बाद अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ग्राफिक नॉवेल लॉन्च किया है। इस ग्राफिक नॉवेल के रिलीज़ से प्रमोशन की भी शुरुआत हो चुकी है। 

‘बाहुबली’ और ‘भल्लाल देव’ के प्रति लोगों में जिज्ञासा बनाए रखने के लिए प्रयासरत हैं। इसी कड़ी में फिल्म के ग्राफिक नॉवेल को भी उतारा गया है। 

‘बाहुबली : बैटल ऑफ द बोल्ड’ नाम से जारी किए गए इस ग्राफिक नॉवेल में ‘बाहुबली’ और ‘भल्लाल देव’ के बीच हुए युद्ध को दिखाया गया है। फिलहाल यह ग्राफिक नॉवेल सिर्फ मोबाइल ऐप पर ही उपलब्ध है। अभ यह अंग्रेजी में है, लेकिन कुछ दिनों में इसे और भी कई क्षेत्रिय भाषाओं में भी जारी करने की योजना है। 


वहीं फिल्म के ट्रेलर को लेकर ख़बरें हैं कि फिल्म ‘बाहुबली : द कंक्लूजन’ का ट्रेलर मार्च के दूसरे सप्ताह में रिलीज़ होगा। ग़ौरतलब है कि इस फिल्म के वीएफएक्स के लिए 33 स्टूडियो में लगातार काम चल रहा है। 

प्रभास, राणा दग्गुबाटी, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें 
आगे नहीं रहे पद्मश्री तारक मेहता