‘पैडमैन’ में अक्षय-राधिका का लुक हुआ आउट

अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ में उनका और राधिका का लुक सामने आ गया है। आर बाल्की के निर्देशन में बन रही फिल्म के सेट से यह तस्वीरें लीक हुई हैं। इन तस्वीरों को अक्षय के एक फैन ग्रुप ने ट्विटर पर शेयर किया है। 

आर बाल्की के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे का लुक बाहर आ चुका है। अक्षय, राधिका को साइकिल पर बैठा कर नदी की सैर करवा रहे हैं। ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस ‘मिसेज़ फनीबोन्स मूवीज़’ की यह पहली फिल्म होगी।
मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार एक के बाद एक लगातार फिल्में करने में व्यस्त हैं। हाल ही में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े हैं और अब अक्षय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त भी हो चुके हैं।

फिलहाल अक्षय की किट्टी में कई फिल्में हैं। मसलन, ‘पैडमैन’, ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’, ‘गोल्ड’, ‘मोगुल’ और ‘2.0’। 

अब इन फिल्मों में से ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की शूटिंग हाल ही पूरी हुई है और फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। वहीं अक्षय इन दिनों इंदौर के महेश्वर में फिल्म ‘पैडमैन’ की शूटिंग में व्यस्त हो चले हैं। 

ऐसे में ही फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें अक्षय कुमार के एक फैन ग्रुप ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर साझा कर दिया है। इन तस्वीरों में साड़ी पहने हुए राधिक नज़र आ रही हैं, वहीं साधारण से पैंट-शर्ट में साइकिल की सवारी करते अक्षय नज़र आ रहे हैं। अक्षय, राधिका को साइकिल पर बैठा कर नदी के किनारे घुमाते दिख रहे हैं। 

फिल्म की कहानी अक्षय की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की लिखी किताब ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ पर आधारित है। ट्विंकल की यह किताब तमिलनाडू के रहने वाले अरूमाचलम मुरूगनाथम की कहानी पर आधारित है। 

मुरुगनाथम ‘पैडमैन’ के नाम से भी जाने जाते हैं। अरुणाचलम एक सोशल बिजनेसमैन हैं। वह ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं की माहवारी के समय होने वाली गंदगी और उनसे हो रही बीमारियों से बचाव के लिए जागरूकता फैलाने का काम करते हैं। अरुणाचलम को दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल किया गया था। उन्हें भारत सरकार की तरफ से साल 2016 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। 

बता दें कि इस फिल्म के जरिये ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड अपनी दूसरी पारी शुरू करने जा रही हैं। ट्विंकल के प्रोडक्शन हाउस ‘मिसेज़ फनीबोन्स मूवीज़’ की यह पहली फिल्म होगी। 

वहीं कलाकारों की बात करें, तो अक्षय, राधिका के अलावा सोनम कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी। राधिका ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि मेरा किरदार शुद्ध हिंदी बोलने वाला है, तो इसलिए मुझे अपने लहज़े पर ध्यान देना है। वहीं फिल्म के निर्देशन का जिम्मा आर बाल्की के कंधो पर है।

संबंधित ख़बरें