अक्षय कुमार ‘मोगुल’ में बनेंगे गुलशन कुमार



इन दिनों अक्षय कुमार ‘पैडमैन’ नाम की बायोपिक की शूटिंग कर रहे है, लेकिन वो जल्दी ही दूसरी बायोपिक में भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म संगीत जगत के मुगल कहे जाने वाले गुलशन कुमार की ‘मोगुल’ नाम से बायोपिक बनने जा रही है, जिसमें अक्षय कुमार गुलशन कुमार की केंद्रिय भूमिका निभाएंगे। 

गुलशन कुमार की बायोपिक में अक्षय कुमार निभाएंगे मुख्य भूमिका
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेताओं में इन दिनों अक्षय कुमार के पास फिल्मों का अंबार लगा हुआ है। हाल ही में फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ की शूटिंग पूरी की है और अगली फिल्म ‘पैडमैन’ की शूटिंग में जुट गए हैं। इसके बाद ‘गोल्ड’ नाम की फिल्म में वो काम करेंगे। इन सबके अलावा उनकी लिस्ट में एक और फिल्म का इजाफा हो गया है।

गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ में अक्षय केंद्रिय भूमिका निभाते नज़र आएंगे। फिल्म संगीत की दुनिया के ‘मुगल’ कहे जाने वाले गुलशन कुमार की इस बायोपिक की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। 

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के साल 2018 में रिलीज़ होने की संभावना है। बता दें कि साल 2018 में ही रीमा कागती की फिल्म ‘गोल्ड’ और आर बाल्की की फिल्म ‘पैडमैन’ भी रिलीज़ होगी। 

ख़ैर, टी-सीरीज़ को एक छोटे से रिकॉर्डिंग स्टूडियो से भारत की सबसे बड़ी म्यूज़िक कंपनी तक लाने वाले गुलशन ही थे। उन्होंने संगीत प्रेमियों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बनाई है। अपने इस सफर की शुरुआत भक्ति गीतों से की। उनके भक्ति गीतों को काफी सराहा गया। 

इस फिल्म को गुलशन की पत्नी सुदेश कुमारी प्रोड्यूस करेंगी। गुलशन कुमार अपनी बेटी तुलसी के बहुत करीब थे। यही कारण है कि तुलसी के जन्मदिन पर इस बायोपिक के फर्स्टलुक को जारी किया गया। 

फिल्म के बारे में ट्विटर पर अक्षय ने कहा कि मेरे पास गुलशन जी को अच्छी तरह से जानने का बेहतरीन मौक़ा था और मेरी पहली फिल्म ‘सौगंध’ से उनका गहरा संबंध रहा है। हम दोनों ने साथ में कई चीजें शेयर की हैं। मैं गुलशन जी का किरदार स्क्रीन पर उतारने के लिए बहुत उत्साहित हूं। 


वहीं गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कहा कि ‘मोगुल’ मेरे लिए फिल्म नहीं है, बल्कि मेरा सपना है, जो अब पूरा होने वाला है। आपके किरदार को अक्षय ही बेहतरीन तरीक़े से पर्दे पर उतार पाएंगे। 

इसके अलावा तुलसी कुमार ने इस फिल्म की घोषणा को अपना सबसे अच्छा तोहफा करार दिया। 

संबंधित ख़बरें