‘इंदु सरकार’ में नील नितिन मुकेश का लुक हुआ वायरल

वास्तविक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले फिल्मकार मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ और इस फिल्म के अभिनेता ट्विटर पर ट्रेंड में चल रहे हैं। दोनों के ट्रेंड करने की वजह है, फिल्म में संजय गांधी बने नील की तस्वीर का वायरल होना। 

मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार की एक तस्वीर
मुंबई। फिल्मकार मधुर भंडारकर की आपातकाल पर आधारित फिल्म ‘इंदु सरकार’ की पहली झलक क्या सामने आई, ट्रेंड होने लगी।

फिल्म के सेट से अभिनेता नील नितिन मुकेश और सुप्रिया विनोद की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें इंदिरा गांधी बनी सुप्रिया और संजय गाधी के किरदार में नील नज़र आ रहे हैं। 

पहली नज़र में इस तस्वीर को देखकर यह कहना मुश्किल होगा कि तस्वीर में मौजूद इंदिरा संजय असली नहीं बल्कि सुप्रिया और नील हैं। 

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। फिल्म ‘इंदु सरकार’ में नील का हुलिया बिलकुल स्वर्गीय संजय गांधी की तरह ही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नील ने इस लुक के लिए काफी मेहनत की और इस तस्वीर में वो रिपोर्ट्स सही नज़र आते हैं। 

वहीं फिल्म ‘इंदु सरकार’ और नील नितिन मुकेश के ट्रेंड करने पर मधुर भंडारकर ने खुशी जताते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर भी शेयर की। 


फिल्म ‘इंदु सरकार’ में नील के अलावा कीर्ती कुल्हारी और टोटा रॉय चौधरी भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। वहीं फिल्म को संगीत देने का जिम्मा अनु मलिक और बप्पी लाहिरी के कंधो पर है। 

इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में शुरू हुई थी और बॉलीवुड अभिनेता अमुपम खेर भी इस फिल्म से जनवरी में जुड़ गए थे।

अनुपम के फिल्म का हिस्सा बनने पर मधुर ने ट्वीट कर कहा 500 फिल्में करने के बावजूद अनुपम का जुनून और समर्पण प्रेरणात्मक है। फिल्म ‘इंदु सरकार’ में आपका स्वागत है सर। 


वहीं इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी  होने पर खुशी जताते हुए अनुपम भी ट्विटर पर लिखा कि इस फिल्म की टीम से जुड़कर काफी खुश हूं। बेहतरीन स्क्रिप्ट और शानदार टीम।


अनुपम खेर ने शूटिंग सेट से एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वो ईंटो से भरे इलाके में खड़े हैं। 

बताया जा रहा है कि यह फिल्म फिल्म देश में 1975 से 1977 तक लगे आपातकाल की कहानी है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लागू किया था। इस फिल्म का पहला पोस्टर 19 दिसंबर को मधुर ने ही जारी किया था। 

संबंधित ख़बरें