करण जौहर बने ‘कुंवारा बाप’

फिल्ममेकर करण जौहर के पिता बनने की ख़बरें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करण को सरोगेसी की मदद से ट्विन्स हुए हैं, जिनमें एक पुत्र और एक पुत्री है। करण ने बेटी का नाम रूही और बेटे का नाम यश रखा है। 

फिल्ममेकर करण जौहर ट्विन्स के पिता
मुंबई। निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी पिता बन गए हैं। उन्होंने भी सरोगेसी की मदद ली और उनको जुड़वा बच्चों की सौगात मिली। फिल्मी भाषा में बात करें, तो करण भी ‘कुंवारा बाप’ बन चुके हैं। कुछ दिनों पहले अभिनेता तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से एक बेटे के पिता बने।

मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट मे करण के पिता बनने की ख़बर को पुष्ट करते हुए लिखा है कि करण ने अपनी बेटी का नाम रूही रखा है और बेटे का नाम यश। 

बता दें कि करण के पिता का नाम यश जौहर था, जिनका नाम करण ने अपने बेटे को दिया है। वहीं करण की मां का नाम हीरू है, जिसके अक्षरों को उल्टा करने पर रूही हो जाता है। इसलिए करण ने अपनी बेटी को अपनी रूही नाम दिया है। 

बताया जा रहा है कि करण जौहर फरवरी में पिता बने थे और इस ख़बर को अभी तक सबसे छुपा कर उन्होंने रखा था। लेकिन जैसे ही वो अपने बच्चों के नाम बीएमसी में रजिस्टर कराने के लिए गए, यह ख़बर फैल गई। शुक्रवार को ही इन दोनों के नाम बीएमसी में दर्ज कराए गए। 

यूं तो करण कई दफा पिता बनने की ख़्वाहिश जता चुके हैं, लेकिन फिर भी लोगों को लग रहा था कि पिता बनने से पहले वो शादी करेंगे। लेकिन करण के इस फैसले ने सबको चौंका दिया। 

ग़ौरतलब है कि भारत में सरोगेसी साल 2002 से वैध है, लेकिन इसकी शर्त यह है कि माता या पिता में से कोई एक डोनर होना चाहिए। देखा जाए, तो बॉलीवुड में सरोगेसी से संतान सुख पाने वालों की तादाद में इजाफा हो रहा है। 

बहरहाल, करण के बारे में इस खुशख़बरी का खुलासा सबसे पहले स्पॉटबॉय डॉट कॉम ने किया था, लेकिन इस वेबसाइट ने बिना नाम लिए ही यानी अनाम बॉलीवुड प्रोड्यूसर के नाम से ख़बर लिखी थी। 

अब देखने वाली बात तो यह होगी कि कब करण आकर अपने इन दो रत्नों के बारे में सबको बताते हैं या फिर अपनी फिल्मों की तरह ही कोई बड़ी सी पार्टी या सेलेब्रेशन करते हैं। 

संबंधित ख़बरें